प्रदेश के इस स्थान में कोरोना के चलते सोशल डिस्पेंसिंग के साथ दौड़ और सैर का आनंद लेते लोग, जानिये पूरी जानकारी

yoga at kangra

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में स्तिथ नगरोटा सूरियां में गज खड्ड किनारे सैर के लिए बना एक सुंदर टापू लोगों की सैर के लिए मुख्य केंद्र बन गया है। प्रदेश में फैले कोरोना वायरस के डर की बजह से प्रदेश के लोगो बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बिच प्रदेश का यह स्थान सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

सुबह 5:30 से लेकर 7:00 तक सैर के लिए छूट दिए जाने के बाद लोग यहां भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। यहां पर सुबह सुबह युवा, महिलाएं, बच्चे तथा बुजुर्ग सैर करने का आनंद उठा रहे हैं। खास बात यह है की यहां लोग सोशल डिस्पेंसिंग के साथ दौड़ भी लगा रहे हैं।

प्रदेश सरकार से पार्क खोलने के लिए किया निवेदन

जानकारी के अनुसार पहले भी यहां वह लंबे समय से यहां सैर करने आते थे। लेकिन जब से प्रदेश में लॉकडाउन लगा था। तब से सैर नहीं हो पा रही थी। इसी बिच एक स्थानीय व्यापारी ने कहा कि सरकार द्वारा सुबह जो सैर के लिए छूट दी है वो सरकार ने बहुत ही अच्छा निर्णय लिया है। लोग यहां सैर के साथ योग भी करते हैं। जिस बजह से वो ज्यादा स्वास्थ्य रह सकेंगे।

इसी दौरान लोगों ने सरकार से आग्रह किया है कि यहां पर एक सुंदर पार्क तथा जिम बन जाए। ताकि इस का लाभ यहां आने वाले लोगो को मिल पाए। उन्होंने कहा की यदि यहां पार्क खोल दिया जाता है। तो इस से युवाओं, बुजुर्गो बच्चो को बहुत लाभ मिलेगा।

People who enjoy running and walking with social dispensing due to Corona in this place of the state, know full information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *