कोरोना-क्लफ्यू के दौरान बीबीएमबी पंडोह में ताला थोड़ कमरे में घुसा मोहाली का युवक

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के पंडोह में मोहाली के एक युवक ने बीबीएमबी पंडोह के कमरे का ताला तोड़ दिया। जिस बजह से ग्रामीण में हड़कम मच गया है। प्रदेश में कोरोना के कहर के बीच बीबीएमबी पंडोह में एक शक्स कमरे का ताला तोड़कर अन्दर घुस गया। हैरानी की बात यह कि यह शख्स दो सौ किलोमीटर का सफर कार में तय कर यहां पहुंच गया था। और उसे रास्ते में किसी ने रोका तक नहीं।

बीबीएमबी का ही कर्मचारी रह चुका है यह आरोपी

जानकारी के अनुसार पंडोह में बीबीएमबी के क्वार्टर का ताला टूटा देख जेई ने जब आला अफसरों को इसकी सूचना दी तो सभी के हाथ पांव फूल गए। देश भर में फैले कोरोना की बजह से सभी में अफरा तफरी मच गयी।


जब बाद में जांच की गई तो पता चला यह बीबीएमबी का ही कर्मचारी रह चुका है और पंडोह में इसी क्वार्टर में रहता था। जानकारी के अनुसार यह मोहाली से सीधा यहां पहुंचा है। कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के देखकर पंजाब सरकार ने मोहाली को रेड जोन में रखा है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी

मंडी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शख्स को मंडी गुरूदारा में क्वारंटाइन कर दिया गया है। साथ ही यह भी जांच की जारी रही है कि यह पूर्व कर्मी इतने नाके कैसे लांघकर आ गया। बताया यह भी जा रहा है कि मोहाली के इस युवक की स्वारघाट में जांच भी हुई है और उसे वहां से मेडिकल फिट होने की रसीद मिलने के बाद ही इसे आगे भेजा गया है।

फेस वन, एसएएस नगर मोहाली चंडीगढ़ का निवासी है यह युवक

हैरानी की बात यह है की किसी ने भी नाके पर उक्त व्यक्ति की गंभीरता से जांच ही नहीं की जिस बजह से युवक प्रदेश में पहुंच गया। इस आरोपी की पहचान सरदार मेहर सिंह फेस वन, एसएएस नगर मोहाली चंडीगढ़ के रूप में हुई है।

वहीं, एसडीएम निवेदिता नेगी ने कहा कि पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है । इसके खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई की जाएगी। और इस की दुबारा से जांच की जायगी तथा पूछ्ताछ की जायेगी।

Mohali’s young man enters lock room in BBMB Pandoh during Corona-Cliffeau

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *