कोरोना की जंग में अग्रसर हिमाचल में केवल सरकार ही नहीं बल्कि पूरी जनता लड़ रही दत्तात्रेय

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा है, कि कोरोना वायरस के खिलाफ हम प्रदेश में जीत के रास्ते पर चल रहे हैं। इससे अकेली सरकार नहीं बल्कि पूरी जनता लड़ रही है। इस कोरोना के खिलाफ इस जीत में सारी जनता का योगदान रहा है। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार के कोरोना वायरस के खिलाफ एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान से संतोष जताते हुए उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में मुख्यमंत्री, मंत्रियों और प्रशासन ने बहुत ही निष्ठा से काम किया है।

इसी के साथ उन्होंने उम्मीद जताई कि आठ-नौ दिनों में अगर कोरोना वायरस का कोई पॉजिटिव केस नहीं आया तो उस स्थिति में हिमाचल कोरोना वायरस पर विजय पाएगा। और जनता को और क्लफ्यू छूट दी जायेगी।

विश्व प्रेस डे पर कोरोना की जंग में मीडिया के योगदान की सराहना

प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने रविवार को विश्व प्रेस डे पर कहा कि इस दिन वह मीडिया जगत के कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई में योगदान की सराहना करते हैं और सब मिडिया के सब कार्यकर्ताओ को बधाई देते हैं। उन्होंने कहा की कोरोना की इस लड़ाई में मिडिया ने अपना अहम रोल निभाया है।

इसी के साथ दत्तात्रेय ने पुलिस, स्वास्थ्य, सफाई कर्मियों, श्रमिकों, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं समेत तमाम कोरोना की जंग में कार्यरत कर्मचारियों की इस जंग को लड़ने में योगदान की प्रशंसा की और बधाई दी।

प्रदेश की जनता द्वारा दिए गए योगदान की भी की सराहना

इसी के साथ उन्होंने जनता द्वारा दिए गए योगदान को भी सहारा उन्होंने कहा कि लोगों ने भी सरकारी आदेशों की पूरी तरह से पालना की है जिस बजह से हिमाचल कोरोना की जंग में अग्रसर है। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रणनीति से संक्रमण ज्यादा नहीं फैल पाया। उन्होंने यह भी कहा की हालांकि अभी लड़ाई लंबी है। उन्होंने हिमाचल के लोगों का सरकारी आदेशों की शत-प्रतिशत अनुपालना करने की तारीफ की।

जयराम के फाइंडिंग अभियान को कारगर बताया

इसी के साथ उन्होंने जयराम सरकार के एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान को कारगर बताते हुए कहा कि इससे हर आदमी का चेकअप किया गया और शुरू में ही मरीजों को लक्षित कर उनका उपचार कर उन्हें स्वस्थ कर दिया गया। जिस बजह से प्रदेश में इस कोरोना वायरस के एक्टिव केस में कमी आई है।

Not only the government but the entire public fighting in Dattatreya, leading the Corona war

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *