प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव पाए गए बंगाणा उपमंडल के व्यक्ति की तबीयत बिगडऩे पर नेरचौक स्थित मेडिकल कॉलेज में किया रेफर

हिमाचल प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव पाए गए बंगाणा उपमंडल के एक व्यक्ति की तबीयत बिगडऩे पर उसे जिला मंडी के नेरचौक स्थित मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोविड 19 वायरस की चपेट में आया उक्त व्यक्ति 18 मई को मुंबई से ऊना पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन में पहुंचा था। उसे बीते रोज ही देर रात को एक होटल से जिला ऊना के खड्ड कोविड केयर सेंटर पहुंचाया गया था।

हिमाचल में अभी तक कोरोना से चार क्लोगो की हुई मृत्यु

हिमाचल प्रदेश में अभी तक चार लोगो की मौत हो चुकी है। जिस बजह से प्रदेश में कोरोना का खौफ और भी ज्यादा बढ़ गया है। जानकारी के अनुसार हिमाचल में सरकार द्वारा बहुत से महत्वपूर्ण कार्य किये जा रहे है। इस महामारी से बचने के लिए स्वास्थ्य विशेषयज्ञो का कहा कहना है की इस वायरस से डरने कि जरूरत नहीं है बस सतर्कता की जरूरत है।

जिले में एक को छोड़ के सभी कोरोना संकर्मित बाहरी राज्यों से आये है

मंडी में इस युवक की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिले में दो दिनों से कोरोना के जो नये मामले आए हैं, उनमें एक होमगार्ड जवान को छोड़कर शेष सभी बाहरी राज्यों से लौटे हैं। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश लोटे सभी को संस्थानागत क्वारंटीन किया गया था। इन की गांवों से उनकी ट्रेवल हिस्ट्री न होने से उनसे संबंधित गांवों को कंटेनमेंट जोन से बाहर रखा गया है।

बंगाणा क्षेत्र के गांवों से आठ लोग कोरोना पॉजिटिव

गौर हो कि बीते दो दिनों में बंगाणा क्षेत्र के परोइयां, कोलका, चराड़ा, ठुठूं गांवों से आठ लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के अनुसार अब जिले में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 30 पहुंच गई है। इनमें से 17 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं। इसी के साथ सीएमओ डॉ रमन कुमार ने कहा कि मरीज की तबीयत बिगडऩे पर उसे रेफर कर दिया गया है।

Referred to the medical college at Nerchowk on the deteriorating health of a person from Bengali sub-division found corona positive in the state

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *