प्रदेश के जिला सिरमौर में कोरोना के दो और झटके, दिल्ली रेड जोन से लौटीं मां-बेटी कोरोना पॉजिटिव,

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के लोकप्रिय धार्मिक स्थल पावंटा साहिब की हरि ओम कॉलोनी (वार्ड~4 ) में एक परिवार के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दिल्ली रेड जोन से लौटी 30 वर्षीय महिला व उसकी सात वर्षीय बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जिस बजह से पुरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है।

जनककारी के अनुसार 12 मई को इनके सैंपल लिए गए थे। प्रदेश में अब कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों की संख्या 28 पहुंच गई है। जिस बजह से प्रदेश में कोरोना वायरस फिर से फैलने लगा है। इन बढ़ते मामलो की बजह से प्रदेश वासियो को बेहद सुरक्षीर रहने की जरूरत है।

हिमाचल में 69 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके है

हिमाचल प्रदेश में अब तक 69 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। इस कोरोना से प्रदेश दो की मौत हुई है। 35 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। चार लोग हिमाचल से बाहर चले गए हैं। प्राप्त आंकड़ों के अनुसार हिमाचल में अब तक 24,776 लोगों को निगरानी में रखा गया। इनमें से 7,551 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है और सभी स्वस्थ्य हैं।

राज्य में अब तक 13,190 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है। इन बढ़ते कोरोना के मामलो की बजह से प्रदेश में पुलिस और प्रसाशन ने निगरानी कड़ी कर दी है। तथा लोगो को घर से ना निकले के आदेश दिए है।

Two more corona tremors in district Sirmaur in the state, mother-daughter corona positive returned from Delhi Red Zone,

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *