कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सतर्र्कता की जरूरत, प्रदेश पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी

हिमाचल प्रदेश सहित देश में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य में कोविड-19 के 152 मामले सामने आये हैं। हिमाचल में अब 90 एक्टिव मामले हैं। देश में कोेविड-19 का आंकडा एक लाख 12 हजार तक पहुंच गया है। मगर देश व प्रदेश में लगातार रिकवरी रेट बढ़ रहा है। प्रदेश में रिकवरी प्र्रतिशतता बढ़ कर 40 फीसदी तक पहुंच गईर् है। इस महामारी से निपटने के लिए अभी ओर सतर्कता की जरूरत है। यह जानकारी प्रदेश के पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी ने दी है। उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना के मामलोें में उछाल आया है। जो लोग राज्य में बाहरी राज्यों से आए हैं।

स्वास्थ्य संबंधित दिशा-निर्देशों का पालन करे प्रदेश पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी

इसी के साथ उन्होंने कहा की प्रदेश की जनता को इस वायरस से बचने क लिए सतर्कता की जरूरत है। सभी को स्वास्थ्य संबंधित दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा की सभी लोगो को मास्क का प्रयोग करना चाहिए। साथ ही सोेशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखना चाहिए। इसी के साथ उन्होंने पुलिस जवानोें से आह्वान किया कि लोगों की हरसंभव सहायता की जाए। तथा साथ ही उन्होंने यह भी कहा की प्रदेश की जनता को बिना मतलब में तंग ना किया जाए।

प्रदेश में नियम तोड़ने वालों पर होगी कड़ी कारवाई

पुलिसके साथ प्रदेश पुलिस महानिदेशक ने कहा कि कुछ लोग अभी भी होेम क्वारंटाइन को जंप कर रहे हैं। वहीं कर्फ्यू को भी तोड़ रहे हैं और सरकार द्वारा बनाये गए नियमो का पालन नहीं कर रहे है। इसके अलावा आशा वर्कर्ज औैर अन्य फ्रंट लाइन वारियर्स से दुर्र्व्यवहार हो रहा है, जिसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। इसी के साथ उन्होंने कहा की यदि कोई व्यक्ति नियमो के उलघन करता पाया गया तो उस पर सख्त करवाई की जायेगी।

Need of vigilance to fight Corona virus, State Director General of Police SR Maradi

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *