हमीरपुर के बाद अब मंडी में कोरोना का केहर, दो युवतियों समेत 04 और निकले कोरोना पॉजिटिव

himachal pradesh

देश प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की मार हिमाचल प्रदेश को भी पड़ी है। हर दिन हिमाचल में कोई न कोई नया कोरोना का मामला देखने को मिल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी जिले में 04 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये हैं। इनमेें तीन मामले जोगिंदरनगर और एक बलद्वाड़ा का है। यह सभी व्यक्ति सभी मुंबई से लौटे हैं और संस्थागत क्वारंटाइन हैं।

सरकाघाट का संक्रमित 18 मई को मुंबई से लौटा

मंडी के सरकाघाट का संक्रमित 18 मई को मुंबई से लौटा था। वह बलद्वाड़ा संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में था। इसी के साथ 21 मई को नेरचौक मेडिकल कॉलेज आया था। उसे आईसोलेशन वार्ड से कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया है। प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामले सभी के लिए चिंत्ता का विषय है।

रोपड़ी पंचायत को कंटेनमेंट व बफर जोन में बांटने की तैयारी शुरू

संक्रमित व्यक्ति के पत्नी का सैंपल भी लिया जाएगा। इसी दौरान प्रशासन ने रोपड़ी पंचायत को कंटेनमेंट व बफर जोन में बांटने की तैयारी शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार वहीं फागला गांव के तीन लोगों में दो युवतियां व एक युवक शामिल है। यह तीनों क्वारंटाइन में थे तथा यह तीन भी मुंबई से आए हुए थे। तीनोंं को राजस्व प्रशिक्षण संस्थान जोगिंदरनगर में संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में ठहराया हुआ था। जहा पर इन की covid-19 जांच की गयी और यह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसी के साथ मंडी जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब आठ हो गई है।

संक्रमितों को नेरचौक मेडिकल कॉलेज शिफ्ट करने की तैयारी

तीनों को नेरचौक मेडिकल कॉलेज शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। इसी के साथ रोपड़ी पंचायत को कंटेनमेंट व बफर जोन में बांटने की तैयारी शुरू जिले में 04 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने जनता से यह भी कहा है कि खबराने की कोई बात नहीं है। यह जो भी मामले सामने आये आये इन सभी को संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में रखा गया था। जिस दौरान जांच में यह संक्रमित पाए गए।

After Hamirpur, now the corona of Corona in the mandi, 04 including two young women turned out to be Corona positive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *