हमीरपुर को कोरोना का एक और झटका, एक दिन में सामने आये 15 कोरोना संक्रमित मामले, 71 पहुंचा संक्रमितो का आंकड़ा

देश प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से प्रदेश भर में अशांति का माहौल है। हिमाचल प्रदेश में हर दिन को न कोई कोरोना संक्रमित का मामला सामने आ रहा है। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को जिला के विभिन्न स्थानों से ताल्लुक रखने वाले 15 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

इन नए मामलों के बाद जिला में अब तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 78 पहुंच गया है। हमीरपुर प्रदेश का सबसे छोटा जिला है। और कोरोना का मामला यहां बढ़ता ही जा रहा है। जिस बजह से जिले में कोरोना के कारण खौफ और भी ज्यादा बढ़ गया है।

71 केस एक्टिव पहुंचे हमीरपुर जिले में कोरोना के

हमीरपुर जिले में 71 केस एक्टिव हैं, जबकि 06 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और एक कोरोना संक्रमित की मौत हो चुकी है। जानकारी के अनुसार हालांकि जिला हमीरपुर से संबंध रखने वाले दो कोरोना संक्रमितों की मौत अब तक हुई है।

लेकिन डुग्गा निवासी बुजुर्ग महिला की मौत, क्योंकि शिमला में हुई है और वे उपचाराधीन भी वहीं थीं, इसलिए सरकारी आंकड़ा में इस मौत को शिमला में गिना जा रहा है। हिमाचल प्रदेश में बढ़ता कोरोना के मामलो की बजह प्रदेश में अशांति का माहौल है। तथ सरकार द्वारा इस के लिए विभिन्न कदम उठाये जा रहे है।

Another corona shock of Hamirpur, 15 corona infected cases reported in one day, 71 infected people reached

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *