हिमाचल पहुंची हैदराबाद से 118 हिमाचलियों को लेकर ट्रेन, मेडिकल जांच के बाद (HRTC) बसों द्वारा होंगे अपने-अपने गंतव्यों को रवाना

हिमाचल प्रदेश और देश भर में लगे कोरोना के कारण लॉकडाउन के बीच दूसरे राज्यों में फंसे लोगों की घर वापसी का सिलसिला लगातार जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से बुधवार को एक विशेष ट्रेन दोपहर 01 बजे 118 हिमाचलियों को लेकर पठानकोट रेलवे स्टेशन पहुंची है।

जहां एसडीएम नूरपुर डा. सुरेंद्र ठाकुर व नायब तहसीलदार देस राज ठाकुर सहित उपस्थित अन्य नोडल अधिकारियों ने उनका तालियों से स्वागत किया। प्रदेश पहुंचते ही लोगो को बेहद ख़ुशी हुई। जानकारी के अनुसार कुछ लोगो का तो कहना है। की उन्होंने प्रदेश बापसी की तो उम्मीद ही छोड़ दी थी।

एचआरटीसी की 07 विशेष बसों से अपने-अपने जिलों में बनाए गए संस्थागत क्वारंटाइन केंद्रों के लिए होंगे रवाना

जानकारी के अनुसार यह ट्रेन सोमवार को रात दस बजे हैदराबाद से रवाना हुई थी। इसी के साथ स्टेशन पहुंचने पर डा. सन्नी जरयाल द्वारा सभी यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई। इसी के साथ एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि इन सभी लोगों को एचआरटीसी की 07 विशेष बसों से अपने-अपने जिलों में बनाए गए संस्थागत क्वारंटाइन केंद्रों के लिए भेजा गया है।

इसी दौरान कांगड़ा जिला के यात्रियों को प्रशासन द्वारा कोटला में बनाए गए संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में भेजा गया है। जबकि अन्य जिलों के यात्रियों को उनके जिलों में बनाए गए संस्थागत क्वारंटाइन केंद्रों में रखा जाएगा। क्वारंटाइन समय पुरा करने के बाद ही उन्हें घर भेजा जायेगा। इस दौरान मोके पर विभिन्न प्रशासन के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Trains from Hyderabad to Himachal reach 118 Himachalis, after medical examination (HRTC) buses will be sent to their respective destinations

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *