हिमाचल कोरोना मुक्त होने से मात्र एक कदम दूर, प्रवेश द्वारो पर अलर्ट

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश अब कोरोना मुक्त होने से केवल एक कदम दूर रह गया है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित एक ही मरीज बाकी है। इसी के साथ पंजाब से सटे इलाकों में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने से चिंता बढ़ गई है। जिस कारण यहां पुलिस की निगरानी और बड़ा दी गयी है।

प्रदेश के जिला ऊना का बाथड़ी क्षेत्र हो या कांगड़ा के ठाकुरद्वारा का इलाका यहां खतरा बढ़ गया है।यह स्थान होशियारपुर से सटा हुआ है इस लिए ठाकुरद्वारा में भी प्रशासन ने सड़कें सील कर दी हैं। और कड़ी निगरानी रखी जा रही है। उचित जांच के बाद ही हिमाचल में प्रवेश हो रहा है।

प्रदेश का जिला ऊना भी कोरोना मुक्त

इसी के साथ विवार को आई रिपोर्ट के बाद हिमाचल प्रदेश का जिला ऊना भी कोरोना मुक्त हो गया है। जिला ऊना का एकमात्र कोरोना संक्रमित मरीज भी स्वस्थ हो गया है। इसी के साथ ऊना जिला के अम्ब क्षेत्र का यह मरीज भोटा अस्पताल में उपचाराधीन था। अब सिर्फ सोलन जिला के ईएसआइ अस्पताल बद्दी में एक मरीज उपचाराधीन है, जो सिरमौर जिला का है।

हिमाचल प्रदेश में रविवार को 350 लोगों के सैंपल लिए गए, जिनमें कोई नया मामला सामने नहीं आया है। जानकारी के अनुसार जैसे ही हिमाचल कोरोना उक्त होता है। वैसे ही प्रदेश में क्लफ्यू में जनता को थोड़ी रियायत मिलेगी।

Himachal Corona just one step away from being free, alerts at entrances

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *