हिमाचल सरकार ने हाईकोर्ट से पटवारी भर्ती मामले में सीबीआई को जल्द जांच रिपोर्ट सौंपने के आदेश देने की मांग की

हिमाचल प्रदेश में पटवारी भर्ती के मामले के जल्द निपटारे की प्रदेश सरकार ने हाईकोर्ट से गुहार लगाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हाईकोर्ट में सरकार ने इस बाबत प्रार्थना पत्र दायर किया है। इसी के साथ प्रार्थना पत्र में हाईकोर्ट से सीबीआई को जल्द जांच रिपोर्ट सौंपने का निर्देश देने की गुहार लगाई गई है। साथ ही प्रदेश में पटवारी भर्ती लटकने से कामकाज प्रभावित होने का इसमें हवाला दिया गया है।इसी के साथ प्रदेश सरकार ने हाईकोर्ट से इस मामले को लेकर गुहार लगाई है।

सीबीआई को जल्द जांच रिपोर्ट सौंपने के आदेश देने की मांग

प्राप्त जानकारी के अनुसार पटवारी भर्ती का सरकार ने परिणाम घोषित कर दिया है। इसी के साथ भर्ती में अनियमितता की शिकायत को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की गयी है। जानकारी के अनुसार कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपी हुई है। इसी के साथ लॉकडाउन के चलते इस मामले का निपटारा लटक गया। ऐसे में अब प्रदेश सरकार ने कोर्ट से सीबीआई को जल्द जांच रिपोर्ट सौंपने के आदेश देने की मांग की है। जिस से इस के परिणाम को जल्द से जल्द घोषित कर दिया जाए।

Himachal government demanded the High Court to order the CBI to submit the inquiry report soon in the Patwari recruitment case

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *