बड़ी खबर- हिमाचल में दो और कोरोना के पॉजिटिव मामंले और आये सामने, दुबई और मुंबई से लौटे चंबा व ऊना के दो युवक संक्रमित

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के दो और मामले सामने आये है। इसी के साथ दुबई और मुंबई से लौटे चंबा के चुवाड़ी और ऊना के कोटला खुर्द के दो युवक मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव निकले है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिससे प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 92 तक पहुंच गया है। यह युवक हवाई मार्ग से दुबई से अमृतसर पहुंचे चुवाड़ी के 21 वर्षीय युवक को कांगड़ा जिला के बॉर्डर पर क्वारंटाइन किया गया था।

इसी के साथ डमटाल स्थित इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाइन सेंटर में रखे इस युवक का सोमवार को सैंपल भरा गया था। तथा मंगलवार को उसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसी के साथ इसके बाद उसे पीआरटी बैजनाथ में शिफ्ट कर दिया गया है। जहा उस की रिपोर्ट पोस्टिव है।

मुंबई से लौटे ऊना के कोटला खुर्द के युवक भी कोरोना संक्रमित

इसी के साथ मुंबई से लौटे ऊना के कोटला खुर्द के युवक भी कोरोना संक्रमित हो गया है। यह युवक मुंबई से मोहाली पहुंच गया था और यहां उसने प्रशासन को गुमराह करते हुए रेड जोन की जगह ओरेंज जोन से आने का हवाला देते हुए कर्फ्यू पास बनवा लिया था। इसी के साथ अब उसे कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है। गौरतलब है कि प्रदेश भर से मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 1,424 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। हिमाचल में अब तक कोरोना के 19 हजार 645 सैंपल लिए जा चुके हैं।

18 हजार 994 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई

इनमें से 18 हजार 994 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। हिमाचल प्रदेश में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 92 तक पहुंच चुका हैं। जबकि 47 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 38 एक्टिव मरीज हैं। हिमाचल में तीन लोगो की इस महामारी की वजह से मौत हो चुकी ह

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *