हिमाचल को कोरोना का बड़ा झटका, 26 नए मामले आये सामने, 273 पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को 26 और कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार इनमें सबसे ज्यादा जिला हमीरपुर में 15 तथा बिलासपुर में 7 और 03 कांगड़ा जिले में और एक ऊना का मरीज शामिल है। हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा के कुल्थी और शीला के दो मरीज स्वस्थ भी हो गए। जिस बजह से इन के परिजनों ने राहत की सांस ली है।

सबसे अधिक जिला हमीरपुर में कोरोना के मरीज

जानकारी के अनुसार इन व्यक्तियों को गुरुवार को डिस्चार्ज किया जाएगा। इसी के साथ नादौन से 03, 06 हमीरपुर और 01 भोरंज का रहने वाला है। इसी के साथ हमीरपुर के 15 मरीजों में बड़सर के 05 इसमें शामिल है। बताया जा रहा है की इनमें से ज्यादातर मुंबई से लौटे हैं। जो रेड जोन में है। इसके अलावा बिलासपुर में 07 नए कोरोना के मरीज सामने आए हैं। इन बढ़ते कोरोना के मामलो ने सभी को परेशान क्र दिया है।

कांगड़ा में 03 और लोगों के सैंपल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

जानकारी के अनुसार इनमे से 03 लोग स्वारघाट में संस्थागत, तीन जोल प्लासी कुठेड़ा में होम क्वारंटीन थे और एक वामटा से एचआरटीसी कंडक्टर शामिल है। इन संक्रमितों में से 02 लोग दिल्ली के बस और टैक्सी चालक हैं। इसी के साथ हिमाचल के जिला कांगड़ा में 03 और लोगों के सैंपल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इनमें एक जिला के फतेहपुर के नलहरी तलाड़ा का 29 वर्षीय पुरुष शामिल हैं, जो चार दिन पहले दिल्ली से परिवार सहित लौटा था। तथा जांच के दौरान रिपोर्ट पोस्टिव आई है।
धर्मशाला के साथ लगते खनियारा का रहने वाला व्यक्ति में कोरोना संक्रमित

दूसरा कोरोना मरीज 30 वर्षीय धर्मशाला के साथ लगते खनियारा का रहने वाला है और गुरुग्राम से तीन दिन पहले लौटा था। इसके अलावा तीसरा युवक काँगड़ा जिले के पालमपुर से है। सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार खनियारा का व्यक्ति तीन दिन से निफ्ट कांगड़ा में क्वारंटीन था।

इसी के साथ फतेहपुर के नलहरी तलाड़ा का व्यक्ति परिवार सहित संस्थागत क्वारंटीन था। अब परिवार के अन्य सदस्यों के भी सैंपल जांचे जाएंगे। तथा तब तक उन्हें भी क्वारंटीन में रखा जाएगा।

Himachal gets major shock of corona, 26 new cases reported, 273 infected corona figures

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *