हिमाचल में कोरोना का कहर, कांगड़ा में दो और शिमला में तीन नए कोरोना के मामले आये सामने, हमीरपुर की एक गर्भवती महिला भी कोरोना संकर्मित

हिमाचल प्रदेश में आये दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी शिमला में 03, कांगड़ा में 02 और हमीरपुर में 01कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। इसी के साथ जिला शिमला के चौपाल क्षेत्र के तीन युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसी दौरान इन मामलो को लेकर एसडीएम ठियोग केके शर्मा ने बताया कि 19 मई को 09 लोग मुंबई से चौपाल आए थे। साथ ही प्रशासन की ओर से इन्हें देहा के विश्राम गृह में संस्थागत क्वारंटीन किया गया था। जहा इन की रिपोर्ट जांच के बाद पॉजिटिव आये है।

अहमदाबाद से लौटे काँगड़ा के दो संक्रमित युवक

जानकारी के अनुसार इनमें से 03 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसी के साथ कोरोना संक्रमितों को मशोबरा भेजा जा रहा है। हैरानी की बात यह है की तीनो युवकों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं होने के बावजूद भी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसी दौरान इस मामले में एसडीएम केके शर्मा ने बताया कि देहा के विश्राम गृह को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। वहीं दूसरी और जिला कांगड़ा के दो संक्रमित अहमदाबाद से लौटे हैं। 39 वर्षीय और 36 वर्षीय कोरोना संक्रमित डाड तहसील क्षेत्र के रहने वाले हैं। जिस बजह से क्षेत्र में हलचल होने लगी है।

मुंबई से लौटी गर्भवती महिला भी कोरोना पॉजिटिव

हिमाचल के जिला हमीरपुर जिला में आज कोरोना वायरस से संक्रमित एक गर्भवती महिला का मामला सामने आया है। इस गर्भवती महिला को भी इस वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। बड़सर क्षेत्र के पहलू गांव की यह 25 वर्षीय गर्भवती महिला अपने पति के साथ मुंबई से लौटी थी और उसका 29 वर्षीय पति भी गत 22 मई, 2020 को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। इसी के साथ महिला को डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज, हमीरपुर में आईसोलेशन में रखा गया था।

रविवार को 15 कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने

जहा उस की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 210 पहुंच गया है। इनमें से कोरोना के एक्टिव मामले 142 हैं। अब तक 65 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। हैरानी की बात टी यह है कि प्रदेश में बीते दिन रविवार को 15 कोरोना पॉजिटिव मामले आए थे। हिमाचल में कोरोना वायरस की बजह से अभी तक 04 लोगो की मौत हो गयी है।

Coronation of corona in Himachal, two in Kangra and three new corona cases in Shimla, a pregnant woman from Hamirpur also reported corona

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *