हिमाचल पथ परिवहन निगम का बड़ा फैसला, 17 मई के बाद बसें चलाने को तैयार (HRTC)

हिमाचल प्रदेश में कोरोना महामारी की बजह से लगे क्लफ्यू की बजह से प्रदेश की सभी बस सेवाएं बंद कर दी थी। जिस बजह से जनता को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पद रहा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश की जनता के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार 17 मई के बाद परिवहन

विभाग हिमाचल प्रदेश के बस सेवा शुरू करने के लिए तैयार हो गया है। मगर इस दौरान सोशल डिसटेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाएगा। वहीं किराया बढ़ाने को लेकर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है किराया बढ़ाने को लेकर कैबिनेट में फैसला लिया जाएगा। तथा जल्द ही हिमाचल की खूबसूरत वादियों में (HRTC) की बसे दौड़ेंगी।
अभी किराया बढ़ोतरी को लेकर कोई फैसला नहीं किया है, परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर

जानकारी के अनुसार परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि अभी किराया बढ़ोतरी को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। इसी के साथ बाकी एमएच की गाइडलाइन के बाद प्रदेश में भी बसों को चलाने की रूपरेखा तैयार की जाएगी। तथा परिवाहन मंत्री ने बताया कि विभाग को पिछले माह विभाग को 175 करोड़ का नुक्सान हो गया है। तो वहीं इस माह 13 करोड़ का नुक्सान हो गया है।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी का कोई पता नहीं है कब तक चलेगी मगर हिमाचल प्रदेश में परिवहन विभाग बसें चलाने का निर्णय ले चुका है। यात्रा के दौरान शारीरिक दूरी व मास्क का विशेष रूप से प्रयोग किया जाएगा। तथा जल्द ही प्रदेश में बस सेवा शुरू कर दी जायेगी।

Big decision of Himachal Road Transport Corporation, ready to run buses after May 17 (HRTC)

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *