हिमाचल में फैले कोरोना वायरस की बजह से मंडी शहर में पसरा सन्नाटा,नहीं पहुंचा एक भी ग्राहक, कारोबारियों को बेहद हानि

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में बीते रोज चार कोरोना पाजीटिव मामले आने के बाद शुक्रवार को शहर में सन्नाटा देखने को मिला। प्राप्त जानकारी के अनुसार लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। वहीं स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि कोरोना पाजीटिव मामले के बाद सुबह से लेकर अब तक एक भी ग्राहक दुकानों में नहीं आया है। जिस बजह से कारोबारियों को बेहद नुक्सान हुआ है।

दुकानदारों का कहना है की प्रदेश में लगे क्लफ्यू के दौरान वो आधे समय के लिए ही अपनी दुकाने खोल पाते आते है। उस में भी ग्राहक नहीं पहुंच रहे है। ग्राहकों का बाजार में नहीं पहुंच पाने से बाजार में सन्नाटा छाया हुआ है।

नहीं पहुंच रहे ग्राहक, बाजार में छाया सनाटा

वहीं इंदिरा मार्केट के प्रधान अशोक शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते छोटे कारोबारी से लेकर बड़े कारोबारी तक को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसी दौरान उन्होंने कहा की उन्होंने कहा कि लोग बाज़ार में अपनी जरूरत का सामान के लिए आए तो वह मास्क का प्रयोग करें। साथ ही यह भी कहा की लोग शारीरिक दुरी का भी पालन किया जाए।

Silence of corona virus spread in Himachal, silence in Mandi city, not a single customer reached, businessmen suffered a lot

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *