ग्रेट खली ने फार्म हाउस में तले पकौडे़-प्रशसंको को घर में रहने को कहा

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन में लोग अपने-अपने अंदाज में समय का सदुपयोग कर रहे हैं। इसी दौरान लॉकडाउन की अवधि में लोगों ने अपने लिए अलग-अलग दिनचर्या तय कर ली है। यह ही नहीं आम लोग के साथ साथ नामी लोग भी इस काम में पीछे नहीं हैं। इसी दौरान

हिमाचल और भारत के सुपरस्टार डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूएफ फॉर्मेट के विश्वविख्यात रेसलर दिलीप राणा उर्फ द ग्रेट खली भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वह प्रशंसकों को लॉकडाउन से जुड़ी अपनी रोचक गतिविधियों की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रहे हैं। द ग्रेट खली की इन गतिविधियों को उनके प्रशसंको ने बेहद पसंद किया है।

प्रदेश के सिरमौर जिले में गिरिपार क्षेत्र धिराइना के निवासी है द ग्रेट खली

दिलीप राणा उर्फ द ग्रेट खली हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में गिरिपार क्षेत्र धिराइना निवासी है। द ग्रेट खली अपने पंजाब स्थित घर में लजीज व्यंजन बनाने के साथ ही पकौड़े भी तल रहे हैं। इसके साथ ही पंजाब के अपने फार्म हाउस में पसीना बहाते भी नजर आ रहे हैं। उनका खेतों में काम करते और घर के किचन में पकौड़े तलने का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोगो द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

वीडियो और फोटो के जरिये लोगो को घर में रहने का दिया सन्देश

अपनी दिनचर्या की झलक दिखाते हुए खली लोगों को लॉकडाउन के गाइडलाइन का पालन करने का संदेश भी दे रहे हैं। उन्होंने लोगो से अपील की है कि लॉकडाउन में घर पर ही रहे और सोशल डिस्टेंस कायम रखें। तथा इस विश्वव्यापी कोरोना महामारी से अपनी और परिवार समेत दूसरों की जान बचाने का यही एक तरीका है। उन्होंने अपनी इस वीडियो और फोटो के जरिये लोगो को घर में रहने का सन्देश दिया है।

Himachal’s superstar The Great Khali undercuts pakodas in farm house during lockdown, asks fans to stay at home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *