प्रदेश के जिला हमीरपुर में एक पुलिस कर्मी ने विधायक के बेटे को मास्क पहनने के लिए बोला तो पुलिस कांस्टेबल को ही करवा दिया स्थानांतरित

hp policehmirpur

देश प्रदेश में फैली कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ रहे कोरोना योद्धाओं का जहां एक तरफ सम्मान किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा इन योद्धाओं को हतोत्साहित किया जा रहा है।प्राप्त जानकारी के अनुसार ताजा घटनाक्रम में घुमारवीं पुलिस स्टेशन में अपनी सेवाएं दे रहे कांस्टेबल अजय कुमार को ट्रांसफर करने का है।

कांस्टेबल अजय कुमार को घुमारवी से गड़ामोड़ किया स्थानांतरित

जानकारी के अनुसार कांस्टेबल अजय कुमार को घुमारवी से गड़ामोड़ सिर्फ इसलिए इस लिए स्थानांतरित कर दिया गया क्योंकि कुछ दिन पहले इन्होंने घुमारवीं बाजार में शॉपिंग कर रहे स्थानीय विधायक के बेटे को मास्क पहनने के लिए कहा था। इसी लिए विधायक ने उस एक स्थान से दूसरे स्थान स्थानांतरित करवा दिया।

विधायक राजेंद्र गर्ग ने कहा की पुलिस नियम अनुसार कार्रवाई करे

जानकारी के अनुसार विधायक का बेटा बिना मास्क पहने घूम रहा था। इस बात से तिलमिलाए विधायक का बेटा पुलिस कांस्टेबल से उलझ पड़ा और बहसबाजी भी की। अपनी राजनीतिक पहुंच बताने लगा और कांस्टेबल को जिला से बाहर स्थानांतरित करने की धमकी भी दे डाली। इसी के साथ स्थानीय विधायक ने कांस्टेबल को घुमारवीं पुलिस स्टेशन से गड़ामोड़ स्थानांतरित करवा दिया।

कांग्रेस घटिया राजनीति कर रही है विधायक राजेंद्र गर्ग

इसी दौरान विधायक राजेंद्र गर्ग ने कहा की पुलिस नियम अनुसार कार्रवाई करे। प्रदेश पुलिस कर्मी को डेपुटेशन पर भेजा गया है जो विभाग का अपना मामला है। मेरा इससे कोई सरोकार नहीं है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा की कांग्रेस घटिया राजनीति कर रही है, पुराने मामले को डेपुटेशन से जोड़ कर छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे बताया जा रहा है।

बेटे की गलती छिपाने के लिए 24 घंटे जान पर खेल कर ड्यूटी देने वालों को प्रताडि़त कर रहे, पूर्व विधायक राजेश धर्माणी

इसी के साथ कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेश धर्माणी ने कहा की विधायक अपने बेटे की गलती छिपाने के लिए 24 घंटे जान पर खेल कर ड्यूटी देने वालों को प्रताडि़त कर रहे हैं। उन्होंने कहा की अभी तबादले हो नहीं सकते, इसलिए पुलिस कर्मी को प्रताडि़त करने के लिए उसे डेपुटेशन पर भेज दिया गया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा की एक तरफ पुलिस कर्मी दिन रात जनता की सेवा के लिए ड्यूटी दे रहे है और कुछ लोग राजनीती का गलत उपयोग कर रहे है।

In the state’s district Hamirpur, a policeman asked the son of the MLA to wear a mask and got the police constable transferred.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *