प्रदेश के जिला सिरमौर में पावंटा के दवा उद्योग में काम करनी वाली एक युवती भी निकली कोरोना पॉजिटिव, बड़ा आंकड़ा

corona

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पावंटा के दवा उद्योग में काम करने वाली युवती कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती ने निजी लैब में अपनी जांच करवाई है। बताया जा रहा है कि युवती लखनऊ की रहने वाली है। तथा 22 मार्च तक उसने फैक्ट्री में काम किया है। जानकारी के अनुसार एक और लड़की भी इस युवती के साथ रहती है।

जिला प्रशासन पुष्टि करने के लिए युवती के सैंपल कसौली लैब में जांच के लिए भेजे हैं। शाम तक इसकी रिपोर्ट आ जाएगी। प्रदेश में हर दिन नया मामला सामने आने से प्रदेश भर के लोगो को कोरोना का खौफ सताने लगा है।

युवती को नाहन अस्पताल में आईसोलेशन में रखा गया

जानकारी के अनुसार युवती और उसके साथ रहने वाली अन्य लड़की को नाहन अस्पताल में आईसोलेशन में रखा गया है। इसी के साथ डीसी सिरमौर डॉ। आरके परुथी ने बताया कि पता चला है कि युवती ने निजी लैब में जांच करवाई है जहां उसका सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसी लिए प्रशासन ने दोबारा सैंपल लेकर कसौली लैब में जांच के लिए भेजा है। इस युवती के कोरोना पोस्टिव पाए जाने से प्रदेश में हलचल मच गयी है।

A woman working in the pharmaceutical industry of Pavanta in district Sirmaur of the state also turned out to be Corona positive, a big figure

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *