सिरमौर में एक भयानक सड़क दुर्घटना, 300 मीटर गहरी खाई में लुढ़की सब्जी से लदी पिकअप, दो व्यक्तियों की मौके पर मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के रोनहाट में सब्जी से लदी एक पिकअप गाड़ी 300 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में पिकअप में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इसी के साथ यह सब्जी लेकर पिकअप गाड़ी एचपी 85-4700 रोनहाट से ठियोग की तरफ जा रही थी। सड़क में अचानक रोनहाट से करीब 04 किलोमीटर दूर धाऊ की धार नमक स्थान पर चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और पिकअप 300 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। देखते ही देखते पिकप के परखचे उड़ गए।

घास लेने गए सुबह मवेशियों ने दी दुर्घटना की सुचना

इसकी जानकारी सुबह मवेशियों को मिली जब वो घास लेने के लिए जा रहे थे। लोगों ने जब नाले में गिरी गाड़ी को देखा तो इसकी सूचना पुलिस और स्थानीय लोगों को दी। मौके पर पहुंचे राहत और बचाव कार्य के लिए स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे लेकिन दोनों युवकों ने देर रात ही मौके पर दम तोड़ दिया था। जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान अमित कुमार पुत्र कुंदन सिंह उम्र 27 वर्ष निवासी गांव कठोला उप तहसील रोनहाट व कृष्ण पुत्र चत्तर सिंह उम्र 29 वर्ष निवासी गांव रोनहाट के रूप में हुई है।

मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये की फौरी राहत जारी

साथ ही में नायब तहसीलदार जयराम शर्मा ने बताया कि प्रशासन की तरफ से मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये की फौरी राहत जारी की गई है। जानकारी के अनुसार शिलाई पुलिस थाना के प्रभारी मस्त राम ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा की मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। मृतकों के घर में मातम का माहौल है।

A terrible road accident in the district Sirmaur in the state, vegetable-laden pick-up in a 300-meter deep ditch, two persons died on the spot

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *