प्रदेश में मौजूदा समय में किरायेदारों से किराये की डिमांड करना गलत, तंग न करें मकान मालिक डीजीपी की गुजारिश

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना महामारी की बजह से प्रदेश में किराये पर रह रहे लोगो को बहुत सी परेशानी का सामना करना पद रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वैश्विक महामारी के दौरान मकान मालिक किराएदारों को तंग न करें। इसी के साथ लोग सकंट के दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में इनसे किराया मांगना औैर उसके लिए तंग करना गलत है।

प्रदेश पुलिस ने आग्रह किया है कि इस समय किराए के लिए किरायदारों को तंगं न किया जाए। पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी ने कहा कि सामने आया है कि कुछ मकान मालिक किराएदारोें को तगं कर रहे है। जिस बजह से प्रदेश में बहुत से लोगो को परेशानी हो रही है।

कुछ भवन मालिक किराएदारों से एक साल का एडवांस किराया मांग रहे, हो रही किरायेदारों को परेशानी

जानकारी के द्वारा मासिक किराया मांगने के साथ-साथ कुछ भवन मालिक किराएदारों से एक साल का एडवांस किराया मांग रहे है। जो सही नहीं है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में प्रदेश में लोग कोरोना वायरस को लेकर परेशान है। कई लोगों की नौकरी चली गई है।

कई लोगों को वेतन नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में लॉकडाउन लंबा चलने से लोगों को खाने के लाले पड़ गए हैं और ऐसे हालात में किराए की डिमांड करना तर्कसगंत नहीं है। तथा प्रदेश की जनता से यह आग्रह किया है की किरायेदारों पर अधिक दबाब ना डाल।

Seeking rent from tenants in the state at present is wrong, do not disturb the request of the landlord DGP

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *