प्रदेश में यदि बिना परमिट गाड़ी चलाई तो होगी करवाई-पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी

हिमाचल प्रदेश में यदि अब कर्फ्यू तोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने साफ कर दिया है, कि यदि लॉकडाउन व कर्फ्यू नियमों को तोड़ने वालों पर अब पुलिस कड़ी कारवाई अमल में लाएगी। इसी के साथ पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी ने कहा कि लोग विदऑउट परमिट के सड़कों पर

गाडि़यां दौड़ा रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा की लोग घरों से बाहर निकलते समय मास्क का भी प्रयोग नहीं कर रहे हैं। इसी के साथ जनता सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान नहीं रख रही है।

बिना परमिट के सड़कों पर वाहन चलाने पर होगी कड़ी करवाई

इसी पर उन्होंने कहा की अब पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कारवाई अमल में लाएगी। इनके खिलाफ मामले दर्ज कर कानूनी कारवाई अमल में जाएगी। उन्होंने कहा कि अब कोई भी व्यक्ति बिना परमिट के सड़कों पर वाहन नहीं चला सकते हैं। यदि कोई व्यक्ति घर से बाहर बिना मास्क के मिला तो उसका भी चालान काटा जाएगा।

इसी के साथ लोागों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया जाएगा। साथ ही पुलिस महानिदेशक ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में होम क्वारंटाइन का उल्लंघन हो रहा है। राज्य में लोग होम क्वांरटाइन का उल्लंघन कर घर से बाहर निकल रहे है।

अपना पता गलत देने पर दो युवको पर मामला दर्ज

जिनके खिलाफ पुलिस कारवाईर अब अमल में ला रही है। नियम न मानने वालों के खिलाफ पुलिस में कई मामले दर्ज हुए हैं। इसी साथ हिमाचल की राजधानी शिमला में दो होम क्वारंटाइन द्वारा अपना पता गलत देने पर पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। इसी के साथ पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी ने कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति यदि नियमो का उलघन करता पाया गया तो उस पर करवाई की जायेगी।

If driving without a permit in the state, then action will be taken – Director General of Police SR Marai

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *