प्रदेश में करना संक्रमित की संख्या में बढ़ोतरी, 54 पहुंचा आंकड़ा, काँगड़ा और मंडी का है मामला

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस के हर दिन कोई न कोई केस देखने को मिल रहा है ऐसे में प्रदेश में कोरोना के दो और पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिला कांगड़ा के बैजनाथ का रहने वाले व्यक्ति का कोविड-19 सैंपल लिया गया था।

जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिस बजह से पुरे क्षेत्र में हलचल मच गयी है। जानकारी के अनुसार 36 वर्षीय उक्त मरीज दो दिन पहले ही अहमदाबाद से लौटा है। जहां वह ड्राइवर की नौकरी करता है। प्रदेश सरकार ने सभी को सुरक्षित रहने के लिए नियमो का पालन करने के आदेश दिए है।

गुरुग्राम से लोटा मंडी का युवक भी निकला पॉजिटिव

इसी के साथ प्रदेश का दूसरा मामला गुरुग्राम से लौटे 46 वर्षीय व्यक्ति का है, जो कोविड-19 सैंपल में पॉजिटिव आया है। जानकारी के अनुसार यह युवक मंडी जिले का रहने वाला है। यह मरीज भी गुरुग्राम में ड्राइवर की नौकरी करता है। दोनों के सैंपलों की जांच आईजीएमसी शिमला में की गई।

इन दोनों को बिलासुपर में क्वारंटीन किया गया था और सैंपल लेकर आईजीएमसी शिमला में जांच के लिए भेजे गए थे। प्रदेश में अब तक 54 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। तथा हिमाचल में अभी तक कोरोना से दो की मौत हुई है।

प्रदेश में अभी तक 19,503 लोगों को निगरानी में रखा गया

इसी के साथ 35 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। तथा चार लोग हिमाचल प्रदेश से बाहर चले गए हैं। प्राप्त आंकड़ों के अनुसार राज्य में अब तक 19,503 लोगों को निगरानी में रखा गया। इनमें से 7,195 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है। और सभी स्वस्थ्य हैं। राज्य में अब तक 10,209 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है। साथ ही प्रदेश में अन्य राज्यों से आने वाले लोगो पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। तथा सभी हिमाचल प्रवेश द्वारो पर पुलिस की कड़ी नजर है।

Increase in number of infected in the state, 54 reached, the case of Kangra and Mandi

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *