ज्वाली के क्षेत्र कुठेड़ की जनता को मिली बड़ी राहत, कोरोना संक्रमित मां और बच्चे के संपर्क में आए 11 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के ज्वाली के उपमंडल कुठेड़ की जनता को बड़ी राहत मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस क्षेत्र में 11 सैंपल नेेगेटिव आने से भरी खबर मिली है। बताया जा रहा है की इस गांव की महिला व उसके आठ माह के बच्चे को कोरोना संक्रमित होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने यहां से सैंपल भरे थे। जो भी इन के सम्पर्क में आये थे उन सभी की जांच की गयी।

मां और बेटे के संपर्क में आए 11 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिससे क्षेत्र में थोड़ी राहत मिली है। इस रिपोर्ट के बाद कुठेड़ की जनता ने राहत की सांस ली है। जानकारी के अनुसार एसडीएम ज्वाली सलीम आजम ने जनता को एतिहात बरतने को कहा है।

मास्क लगाकर बाहर निकलें। तथा सामाजिक दूरी का भी पालन करे (एसडीएम ज्वाली)

इसी के साथ उन्होंने कहा कि लोग मास्क लगाकर बाहर निकलें। तथा सामाजिक दूरी का भी पालन करे। तथा घर में सुरक्षित रहे। इस महामारी से डरने की जरूरत नहीं है जनता को केवल सतर्कता की आवश्यकता है। यदि वो स्वास्थ्य विभाग द्वारा बनाये गए नियमो का पालन सही तरीके से करे तो वो अपने और अपने परिवार को इस कोरोना से बचा सकते है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा की जनता को प्रदेश में आये नए कोरोना के मरीजों से डरने की भी आवश्यकता नहीं है। यह सभी लोग संस्थागत क्वारंटीन में थे और इनका इलाज चल रहा है।

11 people who came in contact with corona infected mother and child got a big relief for the people of Kuthed area of Jawali.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *