हिमाचल में कोरोना की जंग के लिए जिला परिषद अध्यक्ष व सदस्यों ने कोविड-19 राहत कोष में किया दान

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला परिषद् अध्यक्ष मधु गुप्ता व 28 पार्षदों ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए राहत कोष में 1 लाख 52 हजार रुपये की राशि तथा 100 मास्क उपायुक्त राकेश प्रजापति को भेंट किए। इसी के साथ उपायुक्त ने कोविड-19 राहत कोष में अंशदान देने के लिए जिला परिषद अध्यक्ष तथा सदस्यों का प्रदेश सरकार की ओर से आभार व्यक्त किया है

इसी के साथ अध्यक्ष द्वारा मास्क दिये जाने पर उनकी सराहना की। इस दौरान मधु गुप्ता ने काँगड़ा के पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन को भी 100 मास्क भेंट किए। पुलिस अधीक्षक ने मास्क देने के लिए उनका आभार जताया। साथ ही उन्होंने जनता द्वारा दिए गए योगदान को भी सहारा है।

कोविड-19 से निपटने के लिए प्रशासन हरसंभव प्रयास कर रहा

मधु गुप्ता ने कहा संकट की इस घड़ी में सभी सामाजिक संस्थाओं का भी दायित्व बनता है। कोविड-19 से निपटने के लिए प्रशासन को हरसंभव सहयोग दें। उन्होंने कहा जो लोग लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में ही रह रहे हैं, वे भी एक प्रकार से कोरोना वायरस से लड़ने में अपना योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा की कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए छोटी-छोटी सावधानियां ही जरूरी हैं।

इसी के साथ उन्होंने सभी से अपील की है। कि बिना वजह अपने घर से ना निकलें और लॉकडाऊन का पूर्ण रूप से पालन करें। इसी दौरान कर्फ्यू ढील के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क लगा कर रखें।

विशेषज्ञों की सलाह का पालन करने के दिए निर्देश

इसी दौरान गुप्ता ने कहा वायरस के संक्रमण से बचने के लिये जरूरी है कि प्रशासन और विशेषज्ञों की सलाह का पालन किया जाए। उन्होंने कहा कि बार-बार हाथ धोने, अपने चेहरे को न छूने और सैनिटाईजर के प्रयोग जैसी आम सावधानियों को बरतते हुए, इस संक्रमण से बचा जा सकता है।

इस अवसर पर जिला पंचायत अधिकारी अश्वनी शर्मा मौजूद थे। तथा उन्होंने ने भी प्रदेश में फैले इस कोरोना को लेकर जनता को सम्बोदित किया।

District Council President and members donated to Kovid-19 Relief Fund for Corona war in Himachal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *