कांगड़ा-हमीरपुर को कोरोना का एक और झटका, दो पॉजिटिव मामले आये सामने, 191 पहुंचा आंकड़ा संक्रमितों का आंकड़ा

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा और हमीरपुर में दो नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचरुखी का 42 वर्षीय कोरोना संक्रमित दिल्ली से लौटा है। इसे बैजनाथ में क्वारंटीन केंद्र में रखा गया था। इसी के साथ कांगड़ा जिले में अब तक 50 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। जिस बजह से प्रदेश में कोरोना का खौफ जनता में और अधिक बढ़ गया है।

हिमचाल में आये दिन नया कोरोना का मामला सामने आ रहा है। काँगड़ा में अब तक 36 एक्टिव केस हैं। प्रदेश के जिला काँगड़ा में अभी तक 13 मरीज ठीक हो चुके हैं। साथ ही हिमाचल में एक मरीज की कोरोना की बजह से मौत हो चुकी है।

191 पहुंचा हिमाचल में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में आज सुबह कोविड-19 संक्रमित एक युवती का मामला सामने आया है। यह मामला बड़सर क्षेत्र के बड़ाग्राम की 20 वर्षीय युवती दिल्ली से 18 मई को अपने संबंधियों के साथ वापस लौटी थी और राजकीय उच्च पाठशाला बड़ाग्राम में संस्थागत क्वारंटीन में रखी गई थी।

हिमाचल प्रदेश में अब तक कुल पॉजिटिव मामले 191 आ चुके हैं, जिनमें से 127 एक्टिव हैं और 61 को छुट्टी दे दी गई है। साथ ही हिमाचल प्रदेश में अभी तक कोरोना की बजह से तीन लोगो की मौत हो चुकी है।

Kangra-Hamirpur got another shock of corona, two positive cases were reported, 191 figure reached

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *