लॉकडाऊन और कर्फ्यू का उल्लंघन कर रही हिमाचल में जनता, घर के छत में हो रही पार्टी पुलिस पहुंची

हिमाचल प्रदेश में लॉकडाऊन और कर्फ्यू के बीच दावत शुरू हो चुकी थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार सख्त मनाही के बावजूद कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए दर्जनों लोगों को एक साथ इकट्ठा किया जा चुका था। इसी के साथ ऐन मौके पर पुलिस पहुंच गई और पूरी पार्टी के रंग में भंग पड़ गया। एक ओर पूरे देश में कोरोना वायरस की रोकथाम के चलते पांच से ज्यादा लोगों के एक साथ एकत्र होने पर रोक है।

सरकार लोगो की सुरक्षा के लिए विभिन्न कदम उठा रही है। और एक तरफ टाहलीवाल स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में एक परिवार ने विवाह की वर्षगांठ पर दावत का इंतजाम कर डाला। जहा मौके पर पुलिस पहुंच गयी।

बड़े रेस्तरां से उक्त आयोजन के लिए फर्नीचर और कैटरिंग का किया इंतजाम

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊना-नंगल रोड स्थित एक बड़े रेस्तरां से उक्त आयोजन के लिए फर्नीचर और कैटरिंग का इंतजाम किया गया। इसी दौरान गौरतलब बात है कि लॉकडाऊन में केवल विवाह समारोह के लिए अनुमति दी गई है। इसी दौरान 50 लोग सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एकत्र हो सकते हैं। इसके अलावा अन्य किसी भी आयोजन को लेकर लोगों को इकठ्ठे करने पर मनाही है।

ऐसे में टाहलीवाल में इस तरह के आयोजन पर सवाल भी उठ रहे हैं। इसी के साथ एडिशनल एसपी विनोद धीमान ने बताया कि आयोजकों को किसी तरह की अनुमति नहीं थी। लिहाजा पुलिस ने सूचना मिलने पर जांच की और आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Public in Himachal violating lockdown and curfew, party reached in roof of house reached police

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *