लॉकडाउन और कर्फ्यू की आड़ में चंडीगढ़ से ले आया 32,92 ग्राम चिट्टा, साथ ही 1,76,000 रुपये की राशि भी बरामद, भुंतर में दबोचा

himachal pradesh kullu

हिमाचल प्रदेश में लगे लॉकडाउन और कर्फ्यू के बीच भी नशा तस्कर अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। प्राप्त जानकरी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हिमाचल के जिला कुल्लू के भुंतर में छापेमारी के दौरान कमरे की तलाशी में 32,92 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने 1,76,000 रुपये भी बरामद किए हैं।

प्रदेश के जिला कुल्लू के भुंतर से दबोचा आरोपी

जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी की लड़ाई के साथ-साथ कुल्लू पुलिस की टीम ने नशे का कारोबार करने वाले संदिग्धों पर भी कड़ी निगरानी रखे हए इसी क्रम में भुंतर क्षेत्र के मुख्य चिट्टा सरगना शिवा शर्मा उर्फ मिट्ठू निवासी वार्ड नंबर 7 पारला भुंतर से नशे की खेप बरामद हुई। हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना के दौरान लगे क्लफ्यू का फायदा उठा रहे है।

32,92 ग्राम चिट्टा किया गया बरामद

जानकारी के अनुसार आरोपित ने अपने पिता की मेडिकल इमरजेंसी के लिए परमिशन लेकर उनके साथ कुल्लू से चंडीगढ़ गया था। मेडिकल इमरजेंसी की आड़ ने युवक ने चंडीगड़ से यह खेप ले के आ रहा था। वापस आने पर पुलिस की खुफिया टीम को पता चला कि यह चिट्टा लेकर आया है। जिस पर शुक्रवार को घर पर रेड की गई, जहां इसके कमरे की तलाशी में 32,92 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। साथ ही जानकारी के दौरान युवक के पास 1,76,000 रुपये की राशि भी बरामद की। युवक को हिरासत में से ले के पुरे मामले की जांच की जा रही है।

मुकदमा दर्ज कर करवाई की जा रही

इसी के साथ प्रदेश पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है की आरोपित के खिलाफ कुल्लू थाने में पहले भी चरस तस्करी का मुकदमा पंजीकृत है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी के तहत पुलिस सभी तरस्करो की कड़ी निगरानी रखे हुए है।

32,92 gram chitta brought from Chandigarh under lockdown and curfew, along with Rs 1,76,000 recovered, seized in Bhuntar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *