धर्मशाला के पूर्व विधायक प्रो। चंद्रवर्कर को नम आंखों से विदाई, धर्मशाला के रामनगर में हुआ अंतिम संस्कार

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के लोकप्रिय पर्टयक स्थान धर्मशाला के प्रत्येक गांव को सड़क से जोडऩे वाले और विजनरी विधायक के रूप में क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रो। चंद्रवर्कर का सोमवार को निधन हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर बाद करीब पौने तीन बजे उन्होंने राम नगर स्थित अपने निवास पर अंतिम सांस ली।

सांसद किशन कपूर, विधायक विशाल नेहरिया, महापौर देवेंद्र जग्गी, रहे मौजद

इसी के साथ उन्होंने मंगलवार को रामनगर के चरान स्थित श्मशानघाट पर इनका अंतिम संस्कार किया गया। इसी के साथ उनके पुत्र ने उन्हें मुखाग्नि दी। इस दौरान सांसद किशन कपूर, विधायक विशाल नेहरिया, पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा, नगर निगम धर्मशाला के महापौर देवेंद्र जग्गी, एसडीएम धर्मशाला सहित क्षेत्र के कुछ ही गणमान्य लोगों ने उनके निधन पर अंत्येष्टि में भाग लिया।

प्रो। वर्कर ने वर्ष 1972 से 77 तक क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया

साथ ही जिला लोक संपर्क अधिकारी के पद पर सेवाएं देते हुए प्रो। वर्कर ने वर्ष 1972 से 77 तक क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया। साथ ही प्रो।वर्कर मूल रूप से ऊना जिला के दौलतपुर के रहने वाले थे। प्रो। वर्कर के विजन को देखते हुए कांग्र्रेस पार्टी ने डीपीआरओ कांगड़ा के पद पर सेवाएं देते हुए धर्मशाला से चुनाव लडऩे को कहा और उन्होंने विधायक बनकर क्षेत्र के लिए कई आयाम स्थापित किए।

धर्मशाला के श्यामनगर में रह रहे प्रो। चंद्र वर्कर पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे और सोमवार को उन्होंने अपने निवास स्थान पर ही अंतिम सांस ली। और इस मौके पर और भी बहुत से लोकप्रिय लोग आये, जिन्होंने कोरोना से सम्बंदित नियमो का पालन करते हुए पूर्व विधायक को अंतिम विधि दी।

Former MLA from Dharamshala, Prof. Farewell to Chandravarkar with moist eyes, last rites performed in Ramnagar, Dharamshala

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *