धर्मशाला के युवा विधायक विशाल नैहरिया ने मातृ दिवस पर की बेटा हेल्पलाइन की शुरुआत

vishal

धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने जनता के लिए बेटा हेल्पलाइन की शुरुआत की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें सुबह 10 बजे से शाम 06 बजे तक जनता के मन की बात को सुना जाएगा और उनकी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा। जानकारी के अनुसार विशाल नैहरिया ने कहा आपदा काल में उनका फर्ज बनता है कि वे हर घर परिवार से संपर्क बनाए रखें। इसी लिए उन्होंने इस हेल्पलाइन की शुरुआत की।

98160-37011 और 98160-67012 पर कॉल कर सुनी जायेगी परेशानी

जानकारी के अनुसार मेरा घर का नाम छोटू भी है, धर्मशाला की जनता ने इस छोटू पर विश्वास करते हुए मुझे अपना चौकीदार भी बनाया है। ऐसे में मेरा यह फर्ज भी है कि आपकी हर जरूरत पर खरा उतरूं और सबकी सेवा में खुद को लगा सकूं। ऐसे में एक विशेष सेल आपकी समस्याओं को सुनेगा। जनता के लिए इसके लिए आपको 98160-37011 और 98160-67012 पर कॉल कर के अपनी बात बतानी है। जिस से प्रदेश वासियो को राहत मिली है।

1 मई को सुबह 10 :00 से 06 :00 बजे प्रतिदिन काम करना शुरू करेगी यह योजना

जानकारी के अनुसार मौजूद सहयोगी आपकी समस्या के हल के लिए काम करने शुरू कर देंगे। इसी के साथ टीम में मेरी हिस्सेदारी रहेगी। जानकारी के अनुसार आपकी समस्या को प्राथमिकता के आधार पर हल करने का काम होगा। बेटा हेल्पलाइन का मकसद सिर्फ इतना है कि आप किसी भी परिस्थिति में खुद को असहाय न पाएं।

आपका यह बेटा आप के साथ हर पल मौजूद है। आपने मुझे विधायक बनाया, तो सारे हक भी आपके हैं। यह हेल्पलाइन सोमवार 11 मई को सुबह 10 :00 से 06 :00 बजे प्रतिदिन काम करना शुरू कर देगी। और जनता के कार्य के लिए हर समय तैयार रहुगा।

Young MLA from Dharamshala Vishal Naihari launches son helpline on Mother’s Day

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *