प्रदेश के नालागढ़ की लैब तकनीशियन पंजाब में निकली कोरोना संक्रमित

himachal pradesh

हिमचाल प्रदेश के जिला सोलन के नालागढ़ विकास खंड की राजपुरा पंचायत के गांव बेला मंदिर की एक महिला पंजाब में कोरोना पॉजटिव पाई गई है। जिस बजह से पुरे क्षेत्र से यह महिला पंजाब के रोपड़ में सरकारी अस्पताल में कार्यरत है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला की कोरोना जांच भी पंजाब में ही हुई है। जांच में महिला पॉजटिव पाई गई है।

वह अस्‍पताल में लैब तकनीशियन है। जानकारी के अनुसार 34 वर्षीय सोनिया सैणी एक सप्‍ताह पहले नालागढ की राजपुरा पंचायत स्थित बेला मंदिर अपने घर बच्‍चों से मिलने आई थी। जिस के बाद जांच के बाद यह महिला संक्रमित पाई गयी है।

एसडीएम नालागढ को दी सुचना

जानकारी के अनुसार महिला के पति सेना में कार्यरत हैं। हालांकि परिवार ने भी इस बात की जानकारी नालागढ़ एसडीएम को दे दी थी और आगे की कार्रवाई के लिए वह परिवार सहित तैयार हैं। उक्‍त महिला रोपड के श्‍यामनगर क्षेत्र में रह रही थी। इस बात की पुष्टि एसडीएम नालागढ प्रशांत देष्‍टा ने की है। उन्‍होंने कहा परिवार की जानकारी जुटाई जा रही है और संबंधित लोगों की थर्मल स्‍क्रीनिंग सहित अन्‍य आवश्‍यक कदम उठाए जा रहे हैं। साथ ही प्रदेश में फैले कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश सरकार बहुत से महत्वपूर्ण कार्य किये जा रहे है।

Lab technician from Nalagarh in the state, corona infected in Punjab

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *