नालागढ़ के तहत नंड़ गांव में एक बड़ा हादसा, छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा बना मौत का कारण जानिए पूरी जानकारी

हिमाचजल प्रदेश में स्तिथ औद्योगिक कस्बे नालागढ़ के तहत नंड़ गांव में रविवार को एक अनोखा मौत का मामला सामने आया। अक्सर होने वाला विवाद मौत में बदला, जमीनी विवाद के चलते एक चचेरी ननद ने अपनी भाभी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मौके पर पुलिस ने शिकायत के आधार पर भादस की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतका का सोमवार को नालागढ़ अस्पताल में होगा पोस्टमार्टम

इसी के साथ मृतका का सोमवार को नालागढ़ में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। जानकारी के अनुसार मृतका व आरोपी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। परन्तु रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे पंचायत प्रधान कमला देवी ने पुलिस को सूचना दी कि कटली गांव में एक महिला सीमा अपने घर में अचेत अवस्था में पड़ी है। इसी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

चचेरी ननद ने अपनी भाभी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

जानकारी के अनुसार मृतका के देवर ने उसे सुबह छह बजे उसके कमरे में अचेत अवस्था में पाया तो उसने पंचायत प्रधान को इसकी सुचना दी। इसी दौरान पुलिस थाना रामशहर से थाना प्रभारी रूपलाल कथानिया तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और पाया कि महिला अपने कमरे में मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। प्रारंभिक पूछताछ में ही आरोपी जमुना देवी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है तथा जमुना देवी मृतका की रिश्ते में चचेरी ननद लगती है तथा वह अपने मायके में रह रही थी।

आरोपी जमुना देवी ने खुद अपना जुर्म कबूल किया

पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि उन दोनों का आपस में अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता रहता था और बीते शनिवार नौबत खूनी झड़प तक पहुंच गई। इसी के साथ पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल के अनुसार जमुना देवी ने खुद कबूल किया कि झगड़े के दौरान सीमा देवी ने उस पर पहले हमला किया था। उसके बाद जवाब में उसने भी डंडे से मारा जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई।

एसपी बददी रोहित मालपानी ने दी जानकारी

इसी के साथ प्रदेश पुलिस ने जमुना देवी को गिरफ्तार कर लिया है तथा मौके से बारदात में इस्तेमाल किया गया डंडा भी बरामद किया है। इसी के साथ पुलिस थाना में सुखदेव सिंह ने इस सबंध में बयान दर्ज करवाया है कि आरोपी जमुना देवी व मृतका सीमा का आपस में छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ाई झगड़ा होता रहता था।

जानकारी के अनुसार एसपी बददी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि पुलिस हत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है। तथा पुरे मामले की जांच की जायेगी।

A major accident in Nand village under Nalagarh, a quarrel over small things, know the reason for death

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *