प्रदेश में नहीं हो रहा नियमो का पालन, क्वारंटाइन के निर्देशों को 166 लोगों ने दिखाया ठेंगा, क्वारंटाइन पीरियड का नहीं कर रही जनता पालन

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में जनता क्वारंटाइन पीरियड का जमकर उल्लंघन कर रही है। इसी के साथ वैश्विक महामारी के दौरान भी लोग मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार कई लोग क्वारंटाइन को तोड़कर समाज के लिए खतरा बन रहे हैं।

इसका अंदाजा इससे बखूबी लगाया जा सकता है कि हिमाचल प्रदेश में जनता क्वारंटाइन, होम क्वारंटाइन और इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाइन का जमकर उल्लंघन कर रहे हैं। इस महामारी के संक्रमण को न्योता दे रहे हैं। हिमाचल प्रदेश में पुलिस अब तक क्वारंटाइन जंप करने पर 166 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कर चुकी है।

प्रदेश में अब तक करीब 204 लोग क्वारंटाइन जंप कर चुके हैं

जानकारी के अनुसार कांगड़ा में सबसे ज्यादा क्वारंटाइन का उल्लंघन हो रहा है। इसी के साथ कांगड़ा में 61 लोगों ने क्वारंटाइन का जंप कर चुका है। इसके अलावा चंबा में 36, मंडी में 22 और शिमला में 15 लोगों ने क्वारंटाइन को जंप किया है। इसी के साथ कोरोना महामारी के दौरान प्रदेश में क्वारंटाइन करने वालों की बात की जाए, तो अब तक करीब 204 लोग क्वारंटाइन जंप कर चुके हैं।

काँगड़ा में अब तक 72 लोगों ने क्वारंटाइन जंप किया

इसमें भी कांगड़ा जिला सबसे आगे है। हिमाचल प्रदेश का जिला कांगड़ा में 72 लोगों ने क्वारंटाइन जंप किया है। प्राप्त आंकड़ों के अनुसार चंबा में 40, मंडी में 25 और शिमला में 20 लोगों ने नियम तोड़े हैं। इसी के साथ क्वारंटाइन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से कार्रवाई अमल में ला रही है। क्वारंटाइन जंप करने वालों के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

The rules are not being followed in the state, 166 people have shown the quarantine instructions, the public is not following the quarantine period

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *