साइकिल पर निकलकर लोगो को जागरूक कर रहे ज्वाली के एसडीएम-सलीम आजम

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के मंडल ज्वाली के एसडीएम सलीम आजम प्रदेश में फैले कोरोना वायरस से लोगो को जागरूक करने के लिए खुद साइकिल पर निकलकर लोगो को इस वायरस से बचने और स्थानों का निरीक्षण कर रहे है।

इसी के साथ कोरोना से बचने के लिए कांगड़ा के जवाली में प्रशासन ने होम क्वारंटाइन लोगों को चैक करने और उन्हें कोविड-19 पर जागरूक करने के लिए प्रशासन ने अनूठी पहल शुरू की है। जानकारी के अनुसार एसडीएम ज्वाली सलीम आजम खुद ड्यूटी करने के बाद शाम को मास्क का थैला थाम कर साइकिल पर निकलकर खुद 15 से 20 किलोमीटर का सफर तय कर लोगों को जागरुक कर रहे हैं।

क्वारन्टीन लोगों को खुद चैक कर रहे एसडीएम ज्वाली

इसी के साथ खुद साइकिल पर ही पंचायत दर पंचायत जाते हैं और होम क्वारन्टीन लोगों को खुद चैक कर रहे हैं। खुद ही वो घर जा के के क्वारंटाइन के नियमों का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार इसके अतिरिक्त कोविड-19 के पंफलेट भी चैक कर रहे हैं। इसके साथ ही साथ एसडीएम लोगों से भी जानकारी लेते हैं कि होम क्वारन्टीन लोग बाहर तो नहीं निकल रहे हैं।

एसडीएम की इस पहल को लोग जमकर तारीफ कर रहे

एसडीएम को सफर के दौरान जो कोई भी बिना मास्क मिलता है उसको मास्क देकर पहनाते हैं और चेतावनी देते हैं कि अब बिना मास्क मिले तो चालान किया जाएगा। एसडीएम की इस पहल लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही प्रदेश में फैली कोरोना वायरस से जनता को बचाने के लिए विभिन्न कदम उठाये जा रहे है।

Jwali’s SDM-Salim Azam is making people aware by getting out on bicycle

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *