हिमाचल के पंचरुखी में कोरोना संकर्मित पुलिस कर्मी के कांटेक्ट में आए सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव, जानिए पूरी जानकारी

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के पंचरुखी में कोरोना संकर्मित पुलिस कर्मी के कांटेक्ट में आए सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव है। जिस से लोगोने राहत की सांस ले है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मी के कोरोना पाजिटिव आने के बाद दहशत में दिन काट रहे कांगड़ा उपमंडल के पंचरुखी को अब जाकर सुकून मिला है। इसी के साथ पुलिस कर्मी सहित उसके सम्पर्क में आए 80 लोगों की कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद लोग अब राहत महसूस कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को हालांकि बाजार में थोड़ी चहल पहल ही पर फिर भी लोग मास्क पहनकर दो गज की दूरी बनाए रखने के लिए बिलकुल अलर्ट रहे। साथ ही रिपोर्ट नेगटिव आने से लोगो को बेहद राहत मिली है।

करोनो योद्धा के घर सकुशल पहुंचने पर पंचरुख़ी के लोगों ने बधाई दी

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलो ने सभी को परेशानी में दाल दिया है। हर दिन कोई न कोई केस हिमाचल में देखने को मिल रहा हैं। इसी दौरान काँगड़ा के पंचरूखी में आये इस मामले की बजह से लोग बेहद परेशान थे। इसी लिए रिपोर्ट नेगटिव आने से सभी को बेहद राहत मिली है। किसान बीज भंडारों पर बीजों की खरीददारी को सुबह से आते रहे और यह सिलसिला दोपहर तक यूं ही चलता रहा।

इस दौरान शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस पूरी मुस्तैदी से तैनात रही और हर हरकत पर पैनी नजर रखे रही। हिमाचल प्रदेश में क्षेत्र के सील्ड वार्ड के लोगों ने भी राहत की सांस ली। करोनो योद्धा के घर सकुशल पहुंचने पर पंचरुख़ी के लोगों ने बधाई दी है। साथ ही इस कोरोना महामारी से बचने के लिए विभिन्न प्रयास कर रही है। जिस से इस बीमारी से बचा जा सके।

Report of all the people who came in contact of Corona-infected police personnel in Panchrukhi of Himachal is negative, know full information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *