प्रदेशवासियों को बड़ी राहत, खबराने की कोई बात नहीं क्वारंटीन थे सभी नए कोरोना संकर्मित मरीज, (CM) जयराम ठाकुर

jairam mandi

हिमाचल प्रदेश के निवासीयो को बड़ी राहत मिली है। हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोशल मीडिया के जरिये प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए कहा है कि हिमाचल में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, लेकिन इसमें घबराने की बात नहीं हैं। जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा की जो मरीज सामने आ रहे हैं, वे सभी संस्थागत क्वारंटीन थे और जल्द स्वस्थ हो जाएंगे।

इसी के साथ जो बाहर और भी संकट में हैं, उन्हें प्रदेश में लाया जाएगा। इसी के साथ सीएम ने कहा कि संक्रमण से निपटने के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल को पूरा करें। साथ ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा बनाये गयी नियमो का पालन करे। हमे इस वायरस से डरने की जरूरत नहीं है बल्कि सतर्कता की जरूरत है।

प्रदेश में डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ की अतिरिक्त व्यवस्था जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश में बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए प्रदेश में डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ की अतिरिक्त व्यवस्था की गई है। इसी के साथ बाहर से आने वाले लोगों का टेस्ट करने के बाद ही उन्हें घर भेजा जा रहा है। एक बात स्पष्ट है कि बाहर से आने वाले तमाम लोगों को अपना कोरोना पॉजिटिव टेस्ट करवाना होगा। उसके बाद ही उन्हें होम क्वॉरेंटाइन में लाया जाएगा।

यह जानकारी पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के गड़बड़झाले की जांच चली हुई है। इस बारे में उन्होंने अधिक टिप्पणी नहीं की। साथ ही उन्होंने जनता को घर में सुरक्षित रहने के लिए कहा।

Big relief to the people of the state, there is no question of reporting all new corona-infected patients, (CM) Jairam Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *