प्रदेश के लोकप्रिय धार्मिक स्थल ज्वालामुखी में होम क्वारंटाइन लोगों की हो रही रैंडम चैकिंग, क्वारंटाइन लोगो पर कड़ी निगरानी

corona AT HIMACHAL

virus 3d illustration

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के लोकप्रिय धार्मिक स्थल ज्वालामुखी क्षेत्र में होम करंटाइन में रखे गए लोगों की रोजाना रैंडम चेकिंग और काउंसिलिंग की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश पुलिस द्वारा सभी को निर्देश दिए जा रहे हैं कि वे अपने परिवार के सदस्यों के साथ न मिलें और न ही बाहर निकलें। साथ ही सरकार द्वारा बनाये गए नियमो का पालन किया जाए। इसी के साथ लोगो को कोरोना के लिए जागरूक किया जा रहा है।

डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल्य ने दी जानकारी

जानकारी के अनुसार डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल्य ने बताया कि पुलिस के लोग रोजाना होम क्वारंटाइन लोगों से मिलकर उनकी रैंडम चैकिंग कर रहे है। ताकि सुरक्षा में किसी प्रकार की सेंध न लग सके। साथ ही जनता को इस महामारी से बचाया जा सके।

उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति होम क्वारंटाइन के दौरान प्रशासन के नियमों की अवहेलना करता हुआ पाया गया, उसके खिलाफ पुलिस विभाग मामला दर्ज करेगी। तथा सख्त करवाई की जायेगी।

Random checking of home quarantine people in Jwalamukhi, a popular religious place of the state, close monitoring of quarantine people

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *