प्रदेश को कोविड-19 फंड में मिली राहत राशि, एक करोड़ 16 लाख 59 हजार 268 रुपए का चेक मिला भेंट

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के झण्डूता विधानसभा क्षेत्र के विधायक जीतराम कटवाल ने झंडूता क्षेत्र के लोगों की ओर से प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बुधवार को एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पांन्स फंड के लिए 01 करोड़ 16 लाख 59 हजार 268 रुपए के चेक भेंट किए।

अपने पूरे वेतन के 2,10 लाख रुपए किये दान

जिस से प्रदेश में इस महामारी के लिए उपयोगी कदम उठाये जा सके। प्राप्त जानकारी के अनुसार इनमें एक करोड़ रुपए का योगदान बाबा बालक नाथ मंदिर न्यास, शाहतलाई की ओर से किया गया है, जबकि विधायक जीत राम कटवाल ने मार्च महीने के अपने पूरे वेतन के 2,10 लाख रुपए प्रदान किए हैं।

मंदिर न्यास श्री नयना देवी जी ने 2,5 करोड़ रुपए का ऑनलाइन किया अंशदान

इसके अतिरिक्त मंदिर न्यास श्री नयना देवी जी ने 2,5 करोड़ रुपए का ऑनलाइन अंशदान और मंदिर न्यास श्री लक्ष्मी नारायण जी तथा मंदिर न्यास श्री महार्षि मार्कंडेय ने भी इस फंड में 25 लाख रुपए का अंशदान किया है। इसी के साथ इनमें प्यारू राम सांख्यान तथा रमेश चंद धीमान ने 51-51 हजार रुपए और कर्नल आरएल शर्मा ने 50 हजार रुपए का अंशदान दिया है।

संघ के कर्मचारियों ने इस फंड के लिए 23 लाख 53 हजार 396 रुपए का किया अंशदान

हिमाचल प्रदेश नई पेंशन स्कीम के अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर, महासचिव भारत शर्मा, कोषाध्यक्ष शशिपाल शर्मा ने संघ के कर्मचारियों ने इस फंड के लिए 23 लाख 53 हजार 396 रुपए का अंशदान किया है। इसी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस पुनीत कार्य के लिए विधायक जीत राम कटवाल और झण्डूता क्षेत्र के लोगों का आभार व्यक्त किया है। तथा जिन्होंने यह राशि सरकार को दी है उन सभी का आभार जताया है।

The state got relief amount in Kovid-19 fund, got a check of one crore 16 lakh 59 thousand 268

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *