प्रदेश के जिला बिलासपुर क्वारंटीन सेंटर में रखे दो युवक निकले कोरोना पॉजिटिव, 26,474 लोगों को निगरानी में

corona

हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को कोरोना वायरस के सात और पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसी के साथ बिलासपुर जिले के स्वारघाट और श्री नयना देवी क्वारंटीन सेंटर में रखे गए दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिस बजह से क्षेत्र में कोरोना का डर और फेल गया है। जानकारी के अनुसार जिला बिलासपुर के स्वारघाट क्वारंटीन सेंटर में हमीरपुर का युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह युवक 12 अन्य लोगों के साथ गाड़ी में गुजरात के अहमदाबाद से हिमाचल सीमा पर पहुंचे थे।

युवक की रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव पाई गई

यहां से नौ मई को इन सभी लोगों को स्वारघाट में क्वारंटीन किया गया था। इसके बाद सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे। जानकारी के अनुसार इनमें से युवक की रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव पाई गई। वहीं दूसरा व्यक्ति श्री नयनादेवी क्वारंटीन सेंटर में में संक्रमित पाया गया है। यह व्यक्ति पहले संक्रमित पाए गए दिल्ली के चालक के संपर्क में आया था। इसी के साथ सीएमओ बिलासपुर प्रकाश दड़ाेच ने इसकी पुष्टि की है। तथा इस कोरोना पोस्टिव की जानकारी दी है।

हिमाचल में अब तक 26,474 लोगों को निगरानी में रखा गया है

हिमाचल प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों की संख्या 33 पहुंच गई है। इसी के साथ राज्य में अब तक 74 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। प्रदेश में कोरोना से दो की मौत हुई है। इसी के साथ 35 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। जानकारी के अनुसार 04 लोग हिमाचल से बाहर चले गए हैं। प्रदेश में अब तक 26,474 लोगों को निगरानी में रखा गया।

7,981 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया

इनमें से 7,981 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है और यह सभी स्वस्थ्य हैं। प्रदेश में अब तक 14,256 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है। हिमाचल में फैले इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार भी विभिन्न अहम कदम उठा रही है।

Two youths found in district Bilaspur Quarantine Center turned out to be Corona positive, 26,474 people under surveillance

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *