प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक साथ आए दो कोरोना पॉजिटिव केस, दिल्ली से सवारियां लेकर आए दोनों

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर अभी तक ग्रीन जोन में चल रहा था। प्रदेश के इस जिले में कोरोना का कोई मामला नहीं था। मगर प्राप्त जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिले में एक साथ दो लोगों के पॉजिटिव आने से जिला प्रशासन की परेशानियां बढ़ गई हैं। साथ ही पुरे क्षेत्र में हलचल मच गयी है। जिले में अभी तक कोई मामला नहीं था।

जानकारी के अनुसार कुछ रोज पहले ही गुजरात और दिल्ली से सवारियां लेकर कांगड़ा और मंडी जा रहे टैक्सी चालक स्वारघाट में पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही उन लोगों के भी टेस्ट भी लिए जा रहे हैं, जो इन वाहनों में सफर कर यहां तक पहुंचे हैं। साथ ही बिलासपुर के प्रवेश मार्ग में निगरानी कड़ी कर दी गयी है।

स्वारघाट उपमंडल में अभी करीब 32 लोग क्वारंटीन

जानकारी के अनुसार हैरान कर देने वाली बात है की दोनों टैक्सी चालकों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। लेकिन क्वारंटीन के दौरान दोनों का रैंडम कोरोना टेस्ट लिया गया था। इसके साथ ही स्वारघाट उपमंडल में अभी करीब 32 लोग क्वारंटीन हैं। इन सभी लोगों को अलग-अलग कमरों में रखा गया है। बाहरी राज्यों के टैक्सी चालकों के पॉजिटिव आने पर अब पुलिस ने बार्डर पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। हर व्यक्ति की चेकिंग की जा रही है। तथा पूरी जांच के बाद ही उसे प्रवेश मिल पा रहा है।

अन्य राज्य और जिले से आने वालो को भी किया जा रहा क्वारंटीन

प्रदेश के जिला प्रशासन इस कोरोना वायरस से निपटने को पूरी तरह तैयार है। जानकारी के अनुसार बाहरी राज्य से आए दो टैक्सी चालक पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बजह से पुरे क्षेत्र में हलचल मची हुई है। इन लोगों को एहतियात के तौर पर पहले की क्वारंटीन कर दिया था। इनके साथ सफर कर रहे लोग भी क्वारंटीन हैं। क्षेत्र बफर जोन और कंटेनमेंट जोन से बाहर रहेगा। उक्त दोनों प्रदेश में प्रवेश करते ही क्वारंटीन दिए गए थे। साथ ही अन्य राज्य और जिले से आने वालो को भी क्वारंटीन किया जा रहा है।

Two corona positive cases came together in district Bilaspur of the state, both brought riders from Delhi

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *