बिलासपुर में कोरोना के 03 और मामले आये सामने, गुजरात से एक टैपू ट्रैबल में आये थे यह लोग

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में तीन और मामले पोजिटिव आएं हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह स्वारघाट और नैना देवी मे क्वारटीन किए गए थे। इसी के साथ जो बिलासपुर जिलां के स्वारघाट कंवारटाइन सैंटर मे पहले जिला हमीरपुर भोंरंज का व्यक्ति कोरोना पोजिटिव आया था।

अब उसकी पत्नी व बेटा भी पोजिटिव पाए गए है ये दो मामले सामने आए है। बताया जा रहा है की ये गुजरात से एक टैपू ट्रैबल मे 12 लोग आए थे। इन के कोरोना संक्रमित पाए जाने से पुरे क्षेत्र में हलचल मच गयी है। इनके सम्पर्क में आये सभी लोगोकी जांच की जा रही है।

श्री नैना देवी विधानसभा क्षेत्र से सबंध रखता है यह युवक

इसी के साथ तीसरे मामले में यह व्यक्ति दबट इलाके का है। जानकारी के अनुसार यह दिल्ली से वापिस आया था। जो की श्री नैना देवी विधानसभा क्षेत्र से सबंध रखता है। इस मामले के आने से जिला बिलासपुर का भी खाता खुल गया है। इससे पहले जिला बिलासपुर में जितने भी लोग पहले कोरोना पोजिटिव आएं थे उनमे जिला का कोई भी नही था।

मगर दबट क्षेत्र के व्यक्ति का कोरोना पोजिटिव आने से बिलासपुर जिला से भी सबंधित व्यक्ति कोराना पोजिटिव पाया गया है। यह कोरोना का बिलासपुर के लिए पहला मामला है। उपायुक्त राजेश्वर गोयल ने इसकी जानकारी दी है। साथ ही लोगोको घर में सुरक्षित रहने के लिए कहा है।

03 more cases of corona were reported in the district Bilaspur in the state, these people had come in a tapu treble from Gujarat.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *