प्रदेश के जिला चम्बा के सलूणी के कोरोना पॉज़िटिव युवक पर हत्या के प्रयास का केस, दोस्तों संग की थी शराब पार्टी

crime in himachal

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के सलूणी उपमंडल की खड़जौता पंचायत में कोरोना संक्रमित पाए गए युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार होम क्वारंटाइन अवधि के दौरान दोस्तों संग पार्टी मनाकर इन्सानी जिदंगियों को खतरे में डालने पर यह कार्रवाई की गई है।

साथ ही प्रदेश पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तीसा पुलिस थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी के साथ इन दिनों यह युवक कोविड केयर सेंटर बालू में एडमिट है। इसी के साथ जानकारी के अनुसार खड़जौता पंचायत में 06 मई को बद्दी से लौटा युवक कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया था।

होम क्वारंटाइन होने के दौरान अपने दोस्तों संग पार्टी करना पड़ा महंगा

जानकारी के अनुसार सरकारी आदेशों के मुताबिक युवक को होम क्वारंटाइन में रहने के आदेश दिए गए थे। मगर कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद जांच में पाया गया। होम क्वारंटाइन के नियमों की अवहेलना की है। इस युवक ने होम क्वारंटाइन होने के दौरान अपने दोस्तों संग पार्टी मनाई। साथ में इस दौरान शराब व सिगरेट का सामूहिक तौर पर सेवन किया।

तीन ओर लोग कोरोना संक्रमित किये युवक ने

जिस बजह से कोरोना के फैलने लका खतरा और ज्यादा बढ़ गया है। इस कारण तीन ओर लोग कोरोना संक्रमित हो गए। पुलिस के मुताबिक विश्व स्वास्थ्य संगठन की गाइडलाइन के मुताबिक कोरोना संकट में सिगरेट को एक-दूसरे के साथ शेयर करना आत्मघाती कदम है। मगर इन्होने नियमो के पालन का उलघन किया है।

धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया

प्रदेश में इसी के चलते ही युवक के खिलाफ पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। बताते चलें कि इस युवक के होम क्वारंटाइन के नियमों की सही तरीके से पालन न करने के चलते उसकी दो वर्षीय बेटी भी कोरोना संक्रमित हो चुकी है। जिस बजह से बच्ची की जान भी खतरे में है। एसपी चंबा डा। मोनिका भुटुंगरू ने बताया कि आरोपी के खिलाफ तीसा पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उस पर करवाई की जायेगी।

Case of attempt to murder corona positive youth of Saluni of district Chamba in the state, had a liquor party with friends

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *