हमीरपुर के उपमंडल भोरंज के युवा सड़कों पर पेंटिंग कर कोरोना से बचने का दे रहे जनता को संदेश

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस के खौफ की बजह से प्रदेश की जनता परेशानी में है। हर दिन बढ़ते कोरोना के मामलो ने सभी को चिंत्ता में डाला हुआ है। इसी बिच प्रदेश के जिला हमीरपुर के उपमंडल भोरंज में युवाओं द्वारा कई सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार विश्व में फैली कोरोना महामारी के चलते सभी नागरिक किसी न किसी तरह से लोगों की सहायता करने में जुटे हुए हैं।

कई युवा क्लबों द्वारा की जा रही गरीबो की सहायता

इसी दौरान उपमंडल भोरंज के विभिन्न युवा क्लब भी ऐसे अनेक कार्यों में लगे हुए हैं। कई युवा क्लब गरीबों को राशन वितरण करने में लगे हुए हैं। कई महिला मंडल व महिलाएं भी मास्क बनाने के काम में लगी हुई हैं व लोगों की सेवा कर रही हैं। जिस से गरीब और बेसहारा लोगो की मदद की जा सके।

सड़कों पर पेंटिंग करके लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया जा रहा

इसी दौरान कोरोना से लड़ने के लिए उपमंडल भोरंज के युवा कला क्लब भ्याड के युवाओं द्वारा सड़कों पर पेंटिंग करके लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया जा रहा है। साथ ही यह युवा भोरंज के विभिन्न बाजारों में सड़क या चौराहों पर पेंटिंग के माध्यम से लोगों को यह संदेश दे रहे हैं कि साथ ही कोरोना महामारी से कैसे बचा जाए।

पेंटिंग को देखकर भोरंज प्रशासन ने भी इन युवाओं का उत्साह बढ़ाया है। साथ ही युवाओ के इस कार्य को सहारा है। साथ ही में यह लोगो को घर में सुरक्षित रहने का भी सन्देश दे रहे है।

A message to the public of the youth of sub-division Bhoranj of district Hamirpur in the state to avoid corona by painting on the streets

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *