प्रदेश के जिला हमरिपुर को कोरोना का एक और झटका, मुंबई से लौटा युवक कोरोना पॉजिटिव, 35 हुए सक्रिय मामले

हिमाचल प्रदेश के जिला हमरिपुर में कोरोना का एक और मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार यह युवक मुंबई से लौटा है जिसकी उम्र 36 वर्षीय है। यह युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसी के साथ कोरोना संक्रमित युवक 14 मई को मुंबई से लौटा है। कोरोना संक्रमित युवक ग्राम पंचायत दांदड़ू का रहने वाला है। इस युवक को सरकारी स्कूल में क्वारंटीन किया गया था।

उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने इस की पुष्टि की

जानकारी के अनुसार युवक के साथ कुछ अन्य युवक भी मुंबई से उसके साथ आए हैं। इसी के साथ उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने इस की पुष्टि की है। उपायुक्त ने कहा कि संक्रमित युवक को भोटा कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। तथा सम्पर्क में आये व्यक्तियों क जांच की जा रही है।

प्रदेश में अब तक 77 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके

हिमाचल प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 35 पहुंच गई है। प्रदेश में अब तक 77 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। इसी के साथ हिमाचल में अभी तक कोरोना से तीन की मौत हुई है। तथा 35 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। 04 लोग हिमाचल प्रदेश से बाहर चले गए हैं। प्रदेश में अब तक 28,196 लोगों को निगरानी में रखा गया। 15,557 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है।

प्रदेश में फैलते इस वायरस की बजह से जनता के दिल में कोरोना का खौफ और अधिक बढ़ गया है। लोगो को घर में सुरक्षित रहने के आदेश दिए जा रहे है। तथा जरूरी काम के लिए ही घर से निकलने के ले कहा जा रहा है।

Another corona blow to the district’s Hamaripur, youth returned from Mumbai Corona positive, 35 active cases

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *