हमरिपुर को कोरोना के दो और झटके, नादौन उपमंडल के दो युवक कोरोना संक्रमित

हिमाचल प्रदेश के जिला हमरिपुर को कोरोना वायरस के दो और झटक। प्राप्त जानकारी के अनुसार उपायुक्त हरिकेश मीणा द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार नादौन उपमंडल के अंतर्गत ग्राम पंचायत ग्वाल पत्थर में दो व्यक्तियों के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इनमें से एक ग्वाल पत्थर पंचायत के करड़ी गांव तथा दूसरा इसी पंचायत के तियोंगली गांव से संबंधित है। बताया जा रहा है की इन दोनों व्यक्तियो के 16 मई, 2020 नमूने जांच हेतु लिए गए थे और आज सायं इनकी रिपोर्ट प्राप्त हुई है।

12 मई, 2020 को मुंबई से पांच अन्य लोगों के साथ लौटा था युवक

इनमें से करड़ी गांव का 35 वर्षीय व्यक्ति गत 12 मई, 2020 को मुंबई से पांच अन्य लोगों के साथ लौटा था। जिनमें इसकी पत्नी व रिश्ते में भाई तथा तीन अन्य व्यक्ति शामिल हैं। मुंबई से लौटने के बाद यह व्यक्ति घर में ही संगरोध था। व्यक्ति के संक्रमित पाए जाने से इस के सम्पर्क में आये सभी लोगो की जाँच की जा रही है।

दूसरा युवक 13 मई, 2020 को मुंबई से टैक्सी में वापस आया

जानकारी के अनुसार तियोंगली गांव का 59 वर्षीय व्यक्ति 13 मई, 2020 को मुंबई से टैक्सी में वापस आया था और गुग्गा मंदिर संगरोध केंद्र में रखा गया था। जिस टैक्सी में यह आया था वो मानपुल (नादौन) के ही एक व्यक्ति की है। टैक्सी में उसके साथ बतराण व नारा गांव के दो अन्य व्यक्ति भी आए हैं।

इनके अन्य प्राथमिक एवं द्वितिक सम्पर्कों के बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है। इसी के साथ इनके संक्रमित पाए जाने के साथ नादौन को संबंधित क्षेत्रों को सील (बंद) करने के निर्देश दे दिए गए हैं। तथा सभी लोगो की जांच की जा रही है, जो भी इन युवको के सम्पर्क में आये था।

Two more shocks of corona in district Hamaripur, two youths of Nadaun subdivision infected corona

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *