प्रदेश के जिला काँगड़ा के कोटला के समीप ट्रक-जीप में जबरदस्त टक्कर, दो युवकों की मौत

accdent in himachal

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटला के समीप एक ट्रक-जीप में जबरदस्त टक्कर हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा इतना भयानक था। कि जीप के परखचे उड़ गए। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

जानकारी के अनुसार ट्रक कांगड़ा से पठानकोट की तरफ जा रहा था। जबकि जीप कांगड़ा की तरफ जा रही थी। यह हादसा दोपहर साढ़े तीन बजे दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई।

अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया

इसी के साथ स्थानीय लोगों ने जीप में फंसे तीन युवकों अक्षय, विशाल व प्रवीण को जीप से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवकों को उपचार के लिए शाहपुर अस्पताल भेजा है। इसी के दौरान शाहपुर अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने दो युवकों अक्षय और विशाल को मृत घोषित कर दिया।

जबकि गंभीर रूप से घायल प्रवीण को टांडा रैफर कर दिया है। जीप में बैठे तीनों युवक कोटला के नजदीकी पंचायत मोरठू के दोखडा गांव के निवासी बताए जा रहे हैं।

मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपए की फिरौती

इसी के साथ डीएसपी ज्वाली ओंकार चंद ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नायब तहसीलदार कोटला केवल कृष्ण शर्मा ने मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपए तथा घायल के परिजनों को पांच हजार रुपए की फौरी राहत पंचायत प्रधान के माध्यम से दे दी है। इस हादसे से मृतकों के घर में मातम का माहौल है।

Two youths killed in truck-jeep near Kotla in district Kangra of the state

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *