काँगड़ा के जमानाबाद के कोविड पॉजिटिव युवक का सेंपल नेगेटिव, मिली बड़ी राहत

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के कोरोना संक्रमित युवक के सेंपल नेगेटिव आने से काँगड़ा के वासियो को बड़ी राहत मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार काँगड़ा के उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि कांगड़ा जिला के जमानाबाद के कोविड पॉजिटिव नागरिक का सेंपल अब नेगेटिव आया है। इसी के साथ उसको कोविड केयर सेंटर बैजनाथ से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

हिमाचल के जिला कांगड़ा में अब कोविड-19 के पॉजिटिव मामले 14 रह गए हैं। इसके साथ रविवार को कोरोना संदिग्ध नागरिकों के 81 सेंपल की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। जिस बजह से प्रदेश वासियो को बड़ी राहत मिली है।

सीएसआईआर लैब में 62 सेंपल तथा राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज में 19 सेंपल नेगेटिव

इसी के साथ सीएसआईआर लैब में 62 सेंपल तथा राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज में 19 सेंपल नेगेटिव आए हैं। उन्होंने कहा कि सभी नागरिकों से घरों में सुरक्षित रहने की अपील की जा रही है ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोका जा सके। तथा प्रदेश वासियो को सुरक्षित रखा जा सके।

उन्होंने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि गांव या परिवार में बाहरी क्षेत्रों से आने वाले नागरिकों के बारे में प्रशासन को सूचना अवश्य दें ताकि परिवार एवं समाज को कोरोना के संक्रमण से बचाया जा सके। साथ ही शारीरिक दुरी बनाये रखे।

Sample negative of Kovid positive youth of Jamanabad in district Kangra of the state, big relief

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *