प्रदेश के जिला मंडी के सुंदरनगर में गोवा से पहुंचेंगे 4 लोग, किए होम क्वारंटीन, जाहू स्थापित सेंटर में होंगे क्वारंटीन

corona himachal

हिमाचल प्रदेश में लगे क्लफ्यू की बजह से अन्य राज्यों में फंसे हिमाचल के बहुत से लोग हिमाचल पहुंचे है। गोवा से प्रदेश पहुंचे विशेष ट्रेन से ऊना रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाले 1,473 हिमाचली लोगों में से जिला मंडी से संबंधित लोगों को उनके गंतव्य के लिए भेज दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इनमें सुंदरनगर से संबंधित 4 लोग हैं।

जानकारी देते हुए एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने कहा कि गोवा से विशेष ट्रेन के माध्यम से ऊना पहुंचे 105 लोगों को बसों के माध्यम से लाया जा रहा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इन लोगों में सुंदरनगर से संबंधित 4 लोग हैं। तथा उन को होम क्वारंटीन किया जाएगा।

व्यक्तियों को जाहू के समीप स्थापित सेंटर से उनके उपमंडल के अनुसार भेज दिया

इसी के साथ उन्होंने कहा कि हिमाचल के जिला मंडी के लोगों को जाहू के समीप स्थापित सेंटर से उनके उपमंडल के अनुसार भेज दिया जाएगा। इसी दौरान राहुल चौहान ने कहा कि ट्रेन में आ रहे 38 लोगों के उपमंडल को लेकर अभी वेरिफिकेशन नहीं हो पाई है।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि गोवा से सुंदरनगर आ रहे लोगों को ग्रीन जोन से आने के कारण परिवार सहित होम क्वारंटीन किया जाएगा। साथ ही यदि किसी भी यूवक ने होम क्वारंटीन किया तो उस पर करवाई की जायेगी।

4 people will arrive from Goa in Sundernagar, District Mandi of the state

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *