प्रदेश के जिला सिरमौर के औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के उद्योगपति का भतीजा अंबाला में पाया गया पॉज़िटिव

corona

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर से एक चिंता की खबर आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब स्थित एक फार्मा उद्योग के मालिक का भतीजा हरियाणा के अंबाला में कोरोना पॉज़िटिव निकला है। इस कोरोना पॉज़िटिव व्यक्ति का संपर्क कालाअंब के उद्योग मालिक व उसके बेटे से रहा है। क्योंकि संबंधित उद्योग का मालिक व उसका बेटा अंबाला के संयुक्त परिवार का सदस्य है।

उद्योग के मालिक व 25 लोगों को उद्योग के भीतर ही होम क्वारंटाइन किया

जानकारी के अनुसार ऐसे में इन दोनों ही लोगों का अंबाला से कालाअंब तक लगातार आना-जाना लगा हुआ था। जिस पर सुरक्षा की दृष्टि से प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए संबंधित उद्योग के मालिक व 25 लोगों को उद्योग के भीतर ही होम क्वारंटाइन कर दिया है। प्रदेश में फैलते कोरोना वायरस के बढ़ते मामले से प्रदेश में खौफ का माहौल है।

सैंपलिंग के लिए डा। वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन पहुंचाया

जानकारी के अनुसार इन 25 में से 15 लोगों को बुधवार को देर शाम सैंपलिंग के लिए डा। वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन पहुंचाया गया है। जहां से सैंपल लेने के बाद इन लोगों को वापस कालाअंब स्थित पुष्कर फार्मा उद्योग भेज दिया गया है। इसी के साथ दस शेष लोगों की सैंपलिंग गुरुवार को की जाएगी। इसी के साथ सूचना मिलते ही प्रशासन हरकत में आ गया और नाहन के इंसिडेंट कमांडर व तहसीलदार नारायण चौहान तुरंत मौके पर पहुंच गए।

स्वास्थ्य टीम की निगरानी में 15 लोग

इसी के साथ बीएमओ डा। मोनिशा अग्रवाल व स्वास्थ्य टीम की निगरानी में 15 लोगों को कोरोना की जांच को लेकर मेडिकल कालेज नाहन पंहुचाया गया है। जहां इनके सैंपल ले लिए गए हैं। जिलाधीश डा। आरके पुरुथी ने खबर की पुष्टि की है। इसी के साथ उन्होंने इस कोरोना संकर्मित यूवक के सम्पर्क में आये सभी लोगो की जांच की जा रही है।

Positive found in Ambala, nephew of industrialist of Kalaamb industrial area of district Sirmaur in the state

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *