पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कोरोना का अंतिम दौर, सावधान रहें और घर पर रहे

shanta kumar himachal

हिमाचल प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का अंतिम चरण चल रहा है। इस समय सावधानी हटी तो दुर्घटना घट सकती है। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कही। प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की लड़ाई का अंतिम चरण चल रहा है।

उन्होंने कहा की इस कारण सावधानी अति आवश्यक है। कोरोना वायरस को लेकर चीन बदनाम का दाग लेकर कलंकित हो गया है । विश्व का बड़ा देश अमरीका अपनी गलती के कारण छटपटा रहा है। प्रकृति ने भारत को एक बड़ा अच्छा मौका दिया है।

हिमाचल लगभग कोरोना मुक्त

इसी के साथ बड़ी-बड़ी कंपनियां चीन में लगे अपने उद्योग धंधों को अन्य देशों में शिफ्ट करना चाहती हैं तथा भारत में अपना कारोबार बढ़ाना चाहती हैं। इसी के साथ प्रदेश सरकार इस प्रकृति आपदा के कारण जो परिस्थितियां बनी हैं उनका लाभ उठा सकती हैं।

हिमाचल प्रदेश बड़े उद्योग धंधे लगाने हेतु कंपनियों को हालात ठीक होने पर आमंत्रित कर सकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार व भारत सरकार इस महामारी से निपटने के लिए विजयी मार्ग की ओर बढ़ रही है। प्रदेश सरकारों ने इसके लिए अच्छे इंतजाम किए हैं। हिमाचल लगभग कोरोना मुक्त हो चुका है।

छोटी सी भूल पूरी मेहनत पर पानी फेर सकती है

इसी के साथ उन्होंने कहा की यह महामारी अंतिम चरण में सावधानी बरतने की आवश्यकता है, जिसके लिए प्रदेश की जनता का सहयोग भी अपेक्षित है उन्होंने कहा की एक छोटी सी भूल पूरी मेहनत पर पानी फेर सकती है।

उन्होंने कहा कि पंजाब में क्या हो रहा है, यह सबके सामने है। उन्होंने कहा की प्रदेश वासियो की सुरक्षा के लिए सरकार बहुत से प्रयत्न कर रही है। मगर जनता को भी थोड़ी सावधानी बरतनी होगी।

Former Himachal Chief Minister Shanta Kumar said last round of Corona, be careful and stay at home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *